NDTV Khabar

रेखा की 'मां' पर बनीं फिल्म, 6 बहनों के साथ ये फोटो हुई Viral

तेलुगु भाषा में बनी फिल्म महानति के रिलीज़ होने के बाद ऐसी ख़बरें आ रही हैं कि जेमिनी गणेशन की पहली पत्नी की बेटी कमला फिल्म की स्टोरी से नाराज़ हैं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रेखा की 'मां' पर बनीं फिल्म, 6 बहनों के साथ ये फोटो हुई Viral

रेखा की 2 साल पहले की फोटो Viral

नई दिल्ली: बॉलीवुड डीवा रेखा की एक 2 साल पुरानी वायरल हो रही है. यह फोटो रेखा और उनकी 6 बहनों की है, जिसमें रेखा की एक सगी और 5 सौतेली बहनें हैं. इस फोटो के वायरल होने के पीछे का कारण है रेखा की तीसरी मां सावित्री. इन पर साउथ सिनेमा में तमिल और तेलुगु भाषा में एक फिल्म बनी है जिसका नाम है नदिगाईर थिलागम और महानति. यह फोटो साल 2016 में चेन्नई में एक अस्पताल के उद्घाटन के दौरान ये खीचीं गई थी. 

विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा को दिया चैलेंज, तो Video में मिला ये जवाब

ऐसा बहुत कम हुआ है जब बॉलीवुड डीवा रेखा अपने परिवार के साथ दिखीं हों, खासकर बहनों के साथ. इस वजह से भी यह तस्वीर बेहद खास है. आपको बता दें रेखा के पिता जेमिनी गणेशन की तीन पत्नियां हैं, पहली पत्नी का नाम है अलमेलु, दूसरी पत्नी का नाम है पुष्पवल्ली और तीसरी पत्नी का नाम है सावित्री. अलमेलु से उनकी रेवती, कमला, जया और नारायणी नाम की ये 4 बेटियां हैं. दूसरी पत्नी पुष्पवल्ली से रेखा और राधा हैं. तीसरी पत्नी सावित्री से बेटी विजया और एक बेटा सतीश कुमार है. सावित्री साउथ एक्ट्रेस थीं, जिन्होंने दक्षिण भारत की सभी चारों भाषाओं को मिलाकर लगभग 260 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था. वह फिल्में डायरेक्ट और प्रोड्यूस भी किया करती थीं.  

लोगों ने की 'वॉशिंग पाउडर निरमा गर्ल' से तुलना तो एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

तेलुगु भाषा में बनी फिल्म महानति के रिलीज़ होने के बाद ऐसी ख़बरें आ रही हैं कि जेमिनी गणेशन की पहली पत्नी की बेटी कमला फिल्म की स्टोरी से नाराज़ हैं क्योंकि इस फिल्म में उनके पिता जेमिनी गणेशन की छवि को गलत तरीके से पेश किया गया है. 

इस एक चीज में कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन का जवाब नहीं, देखें Photos

टिप्पणियां
आपको बता दें कि महानति फिल्म का तमिल और तेलुगु वर्जन 11 मई को रिलीज़ हुआ था. यह दक्षिण भारत और अमेरिका में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इसमें सामंथा प्रभु अक्कीनेनी और विजय देवराकोंडा हैं.

तमिल फिल्म में सावित्री का किरदार निभा रही हैं तमिल एक्ट्रेस कृति सुरेश.
देखें वीडियो - रेखा की साउथ की फ़िल्मों में वापसी!
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement