NDTV Khabar

15 साल में बना अरबपति, खुद का है प्राइवेट जेट, जानिए कैसे आया इतना पैसा

राशिद अक्सर बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार्स से मिलते रहते हैं और रॉयल लाइफ जीते हैं. वो दुबई के रहने वाले हैं और 'मनी किक्स' नाम से भी जाने जाते हैं. जिस उम्र में बच्चों के सिर पर पढ़ाई की टेंशन होती है उस उम्र में वो दुनियाभर के सिलेब्रिटीज के साथ हैंग आउट करते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
15 साल में बना अरबपति, खुद का है प्राइवेट जेट, जानिए कैसे आया इतना पैसा

राशिद अक्सर बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार्स से मिलते रहते हैं और रॉयल लाइफ जीते हैं.

खास बातें

  1. राशिद बेल्हासा का सलमान खान से हैं गहरा नाता.
  2. राशिद दुबई के बिजनेसमैन अहमद बेल्हासा के बेटे हैं.
  3. राशिद का 'मनी किक्स' नाम से यूट्यूब पर चैनल भी है.
नई दिल्ली:

कई लोगों का सपना होता है कि वो सेलिब्रिटीज से मिल सकें, उनके पास बहुत पैसा हो और वो ऐशो आराम की जिंदगी बिता सकें. दुबई के 15 साल के राशिद बेल्हासा का ये सपना नहीं है बल्कि वो ऐसी ही जिंदगी जीते हैं. राशिद अक्सर बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार्स से मिलते रहते हैं और रॉयल लाइफ जीते हैं.

पढ़ें- जब किसी दूसरे की दूल्हन पर आया इस राजकुमार का दिल, जानें मंडप से उठाकर क्या किया

वो दुबई के रहने वाले हैं और 'मनी किक्स' नाम से भी जाने जाते हैं. दुबई के कंस्ट्रक्शन बिजनेसमैन और अरबपति सैफ अहमद बेल्हासा के बेटे राशिद का रॉयल लाइफस्टाइल सबको आश्चर्य में डाल देता है. जिस उम्र में बच्चों के सिर पर पढ़ाई की टेंशन होती है उस उम्र में वो दुनियाभर के सिलेब्रिटीज के साथ हैंग आउट करते हैं. 

टिप्पणियां

पढ़ें- इराक में इतनी ग्लैमरस LIFE जीती हैं लड़कियां, देखिए फोटोज​


सलमान खान से हैं गहरा नाता 
राशिद बॉलीवुड स्टार सलमान खान के फैन हैं और सलमान जब दुबई जाते हैं तो इनसे जरूर मिलते हैं. कई बार तो राशिद खुद सलमान खान से मिलने मुंबई आ चुके हैं. वे अपनी सलमान के साथ कई तस्वीर सोशल साइट पर शेयर कर चुके हैं.

पढ़ें- गोल्ड गन से लेकर चीता तक, ऐसी है सऊदी अरब के रिच किड्स की Life 


यूट्यूब चैनल 
राशिद का 'मनी किक्स' नाम से यूट्यूब पर चैनल भी है, जिसके कई लाख सबस्क्राइबर भी हैं. उस चैनल पर राशिद अपनी लाइफस्टाइस से जुड़े कई वीडियो शेयर करते रहते हैं. इसके अलावा राशिद फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर भी एक्टिव रहते हैं. 

बहुत थकान भरा 
एक वेबसाइट के अनुसार, राशिद का दिन बहुत ही थकान भरा रहता है. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि अमेरिकी रैपर विज खलीफा उनके दोस्त हैं. वो सब उनके फार्म हाउस पर घूमने आते हैं. कभी-कभी बिजी होने के कारण उन सेलिब्रिटी को मना भी करना पड़ता है. 

उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इंस्टाग्राम पर उनके 8 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स की संख्या से लगाया जा सकता है। राशिद के पास 70 जोड़ी एयर जॉर्डन के जूते हैं। वो एक फैशन लाइन के को-ऑनर हैं, जहां से कई स्टार अपने लिए ड्रेस भी खरीदते हैं।  वह अपने पिता के प्राइवेट जेट में घूमते हैं। प्राइवेट जेट में सफर करते हुए वो कई बार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। उनके पास अपनी फरारी कार भी है।  उन्हें स्नीकर्स का काफी शौक है। इतना ही नहीं उनका अपना ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर भी है, जहां बैग और स्नीकर्स बेचे जाते हैं। 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement