घी सीधी उंगली से ना निकले तो क्या करें? शिल्पा शेट्टी ने बताई नई ट्रिक, देखें TikTok Viral Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने हाल ही में वीडियो शेयरिंग प्लैटफॉर्म टिकटॉक पर वीडियो (TikTok Video) बनाना शुरू किया है. उनके हर एक वीडियो को करोड़ों व्यूज़ और लाखों लाइक्स मिलते हैं.

घी सीधी उंगली से ना निकले तो क्या करें? शिल्पा शेट्टी ने बताई नई ट्रिक, देखें TikTok Viral Video

शिल्पा शेट्टी का Viral TikTok Video

नई दिल्ली:

TikTok Trending Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने एक मज़ेदार वीडियो टिकटॉक पर शेयर किया. इसमें वो एक हिंदी मुहावरा 'अगर घी सीधी अंगुली से ना निकले तो अंगुली टेढ़ी कर लेनी चाहिए' का मॉर्डन वर्जन बता रही हैं. इस वीडियो को अभी तक 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 3 लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. 

दरअसल, शिल्पा शेट्टी हिंदी के मुहावरे 'अगर घी सीधी अंगुली से ना निकले तो अंगुली टेढ़ी कर लेनी चाहिए' को नए तरीके से बताते हुए कहती हैं 'अगर घी टेढ़ी अंगुली से ना निकले तो घी को गर्म करो, क्योंकि हर बात पर अंगुली करना अच्छी बात नही होती.'

लड़कों ने मजाक में चिल्लाया- '40 रुपये किलो प्याज ले लो...', आंटियां आ गईं बाहर और फिर- देखें मजेदार Video

@theshilpashetty

Naye saal mein kuch naya meri taraf se ... Presenting #ShilpaKaFuntra#fyp#gyaan#comedy#fun#onsets

♬ original sound - Lakhan Ghotkar


बता दें, 'अगर घी सीधी अंगुली से ना निकले तो अंगुली टेढ़ी कर लेनी चाहिए' का मतलब होता है कि जब कोई सीधे तरीके से ना हो तो टेढ़ा रास्ते से काम निकालो. 

वहीं, शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में वीडियो शेयरिंग प्लैटफॉर्म टिकटॉक पर वीडियो बनाना शुरू किया है. उनके हर एक वीडियो को करोड़ों व्यूज़ और लाखों लाइक्स मिलते हैं.

@theshilpashetty

Part 2 #mainepyarkiya#expectaionvsreality#real#30years#later#Nikamma therajkundra #onemillion#patipatni#kalyug

♬ original sound - radhikabangia

सिर्फ वही नहीं, उनके पति राज कुंद्रा भी टिकटॉक पर वीडियो बनाने में पीछे नहीं. हाल ही में उन्होंने भी एक मज़ेदार टिकटॉक वीडियो बनाया था. यहां देखिए वीडियो...शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का TikTok वीडियो हिट, बीवी की एक्टिंग करते हुए बोले - 'क्यों मेरे करीब आने की कोशिश करते हो'

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com