Mother'Day खत्म होते ही स्मृति ईरानी ने शेयर किए मजेदार मीम्स, आपने देखे क्या?

स्टोरी में स्मृति द्वारा शेयर किए गए मीम से यह साफ पता चल रहा है कि मदर्स डे के बाद का दिन मदर्स के लिए कैसा होता है. स्मृति ने एक एनिमेशन शेयर किया है, जिसमें एक बच्चा अपनी मां को कहता है, ''हेलो यह मैं हूं, आपके जीवन की सबसे बड़ी उपलब्धि.''

Mother'Day खत्म होते ही स्मृति ईरानी ने शेयर किए मजेदार मीम्स, आपने देखे क्या?

स्मृति ईरानी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में ये मीम्स शेयर किए हैं.

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही कुछ न कुछ मनोरंजक पोस्ट्स शेयर करती रहती हैं. थ्रोबैक पिक्स से लेकर, रिलेटेबल मीम्स तक वह हर तरह की चीजें अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर करती हैं. 

इसी बीच सोमवार को उन्होंने दो बेहद ही मजेदार मीम्स अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किए और कई माएं स्मृति के इन मीम्स से रिलेट भी करती होंगी. स्मृति ने केल्विन एंड होब्स कॉमिक के मीम्स को शेयर किया है. पहली पोस्ट में एक मां अपने बच्चे को सोने के लिए बोलते हुए नजर आ रही है. ''सुबह के 3 बज रहे हैं, सो जा''. मीम में मां, बच्चे पर चिल्लाते हुए दिखाई दे रही हैं. स्मृति ने इसे शेयर करते हुए लिखा, ''कितनों को याद है यह दर्द?''

u820d4tg

वैसे ऐसी स्थितियों का मांए अक्सर ही सामना करती हैं. कोरोनावायरस महामारी के चलते वाकई में लोगों की दिनचर्या पर प्रभाव पड़ा है और नींद पर भी इसका असर हुआ है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं अपनी दूसरी स्टोरी में स्मृति द्वारा शेयर किए गए मीम से यह साफ पता चल रहा है कि मदर्स डे के बाद का दिन मदर्स के लिए कैसा होता है. स्मृति ने एक एनिमेशन शेयर किया है, जिसमें एक बच्चा अपनी मां को कहता है, ''हेलो यह मैं हूं, आपके जीवन की सबसे बड़ी उपलब्धि.'' इस स्टोरी के कैप्शन में स्मृति ने लिखा, ''पोस्ट मदर्स डे''.

g4t8iodo

इस साल विश्वभर में 10 मई को मदर्स डे मनाया गया था. इस खास मौके पर खिलाड़ियों से लेकर राजनेताओं तक और बॉलीवुड स्टार्स सभी ने अपनी मां को मदर्स डे की शुभकामनाएं दी थीं.