आकाश अंबानी से अर्जुन कपूर के साथ खुशी-जाह्नवी तक, देखें सोनम और आनंद के रिसेप्शन की वायरल PHOTOS

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी में जो एक आदमी सबसे ज्यादा एक्टिव रहा, वो हैं खुद सोनम के पापा. 61 साल की उम्र में भी पार्टी में सबसे ज्यादा डांस और धमाल सिर्फ अनिल कपूर ने मचाया.

आकाश अंबानी से अर्जुन कपूर के साथ खुशी-जाह्नवी तक, देखें सोनम और आनंद के रिसेप्शन की वायरल PHOTOS

सोनम और आनंद के रिसेप्शन की वायरल फोटोज़

खास बातें

  • सोनम कपूर का मुम्बई में हुआ रिसेप्शन
  • बॉलीवुड के सभी सितारे पहुंचे
  • देखें इस इवेंट की वायरल फोटोज़
नई दिल्ली:

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी हो चुकी है. अब सोनम जल्द ही कान्स फिल्म फेस्टिवल में निकल सकती हैं. सोनम की शादी में ऐसे कई खूबसूरत मूमेंट्स थे, जिनकी वजह से ये शादी और भी खास हो गई. मुम्बई के लीला होटल में हुए इस कपल के रिसेप्शन पर पूरा बॉलीवुड पहुंचा. फैमिली में पूरे कपूर परिवार के साथ ही अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, कटरीना कैफ, रानी मुखर्जी, वरूण धवन, माधुरी, जूही चावला, शिल्पा शेट्टी, अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी और उनकी बेटी आथिया शेट्टी, शत्रुघन सिन्हा और उनकी वाइफ, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय जैसे कई कलाकार शामिल हुए.

आनंद ने भरा सोनम की मांग में सिंदूर और पहनाया मंगलसूत्र, देखें वीडियो

वहीं, सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी में जो एक आदमी सबसे ज्यादा एक्टिव रहा, वो हैं खुद सोनम के पापा. 61 साल की उम्र में भी पार्टी में सबसे ज्यादा डांस और धमाल सिर्फ अनिल कपूर ने मचाया. सोनम की पूरी शादी में एक लौते वही थे जो रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर जैसे यंग स्टार्स को टक्कर देते दिखे. सोनम और आनंद की रिसेप्शन पार्टी में अनिल का नीचे वीडियो में दिखाया गया डांस सबूत है कि उन्होंने पूरी पार्टी में सलमान और शाहरुख को भी पीछे छोड़ दिया. 

सोनम कपूर की शादी की अंगूठी की कीमत सुन आप भी रह जाएंगे हैरान​
 

 

A post shared by Bollywood (@bollywood_sub) on


अनिल कपूर के डांस के अलावा और कई ऐसे मूमेंट्स हैं जिनकी वजह से ये शादी और भी स्पेशल हो गई. 

श्रीदेवी के निधन के बाद ऐसा पहली बार है जब अर्जुन कपूर जाह्नवी और खुशी के साथ नज़र आए हैं. ये एक परफेक्ट फैमिली पिक्चर है. 
 
sonam kapoor

पूरी शादी में सबसे ज्यादा मस्ती सोनम की बेस्ट फ्रेंड जैकलीन फर्नांडिस ने की, रिसेप्शन के वक्त भी वो इसी तरह सोनम और वरूण के साथ धमाल करती दिखीं. 
 
sonam kapoor

कंगना रनोत कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए निकल चुकी हैं. कल 10 मई से वो सुपरस्टाइलिश वेस्टर्न गाउन्स में नज़र आने वाली हैं, उससे पहले ये इंडियन अवतार में तस्वीर बेहद खास है. 
 
sonam kapoor

लव मूमेंट्स देते सोनम कपूर और आनंद आहूजा
 
sonam

खुद अपने रिसेप्शन पर आनंद आहूजा DJ मैन बनें और अपनी धुनों पर अर्जुन और सिंगर बादशाह को नचाया. 
 
anand ahuja

आलिया भट्ट फिल्म राज़ी के प्रमोशन में बिज़ी थीं, इसीलिए शादी में नहीं पहुंच पाईं. लेकिन रिसेप्शन के मौके पर उन्होंने रणबीर कपूर के साथ एंट्री मारी. क्या ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं?
 
alia bhatt

सलमान खान और शाहरुख खान सोनम कपूर की मम्मी को नचाते दिखे. 

sonam kapoor

मीरा कपूर की दूसरी बार प्रेग्नेंसी की खबर आने के बाद यह पहला मौका है जब शाहिद और मीरा एक साथ इवेंट पर नज़र आए. 
 
sonam kapoor

सगाई के बाद ऐसा पहली बार है जब आकाश अंबानी और उनकी होने वाली बीवी श्लोका मेहता एक साथ किसी बाहर के इवेंट पर नज़र आए.
 
sonam kapoor

हमेशा सिल्क साड़ी में अपना जलवा बिखेरने वाली रेखा इस बार सिल्क के सूट में सोनम और आनंद के रिसेप्शन पर पहुंची. वो सच में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. 
 
sonam kapoor

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com