NDTV Khabar

Sonam और Anand हैं Perfect Match, शादी की ये तस्वीरें और वीडियो हैं सबूत

सोनम कपूर पति आनंद आहूजा देश के सबसे बड़े एक्सपोर्ट हाउस शाही एक्सपोर्ट के मालिक हरीश आहूजा के पोते हैं. दिल्ली बेस्ड बिज़नेसमैन आनंद आहूजा शाही एक्सपोर्ट मैनेजिंग डायरेक्टर हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sonam और Anand हैं Perfect Match, शादी की ये तस्वीरें और वीडियो हैं सबूत

आनंद ने भरा सोनम की मांग में सिंदूर और पहनाया मंगलसूत्र, देखें वीडियो

नई दिल्ली: सोनम कपूर और मिसेज़ आहुजा बन चुकी हैं. शादी की सभी रस्में पूरी हो चुकी हैं, बस रात में होने वाला रिसेप्शन बाकी है. अब तक की साल की सबसे बड़ी शादी बहुत धूमधाम से हुई. अमिताभ बच्चन, करीना कपूर, शिल्पा शेट्टी, रानी मुखर्जी, अभिषेक बच्चन, जैकलीन फर्नांडिस, स्वरा भास्कर, सैफ अली खान और रेखा जैसे सितारे इस शादी में शामिल हुए. इस शादी में काफी लव मूमेंट भी रहे जैसे सोनम द्वारा आनंद को वरमाला पहनाते हुए सोनम के कलीरे आनंद की शेरवानी में फंस जाना और सोनम का 'बाबू सॉरी...' कहके अपना कलीरा निकालना. संगीत सेरेमनी में सोनम का आनंद को गले लगाकर नाचना. इसके अलावा भी इस कई ऐसे मूमेंट्स थे जो इस शादी को और भी स्पेशल बना रहे हैं. यहां देखिए सोनम और आनंद के ऐसे ही सबसे खास मूमेंट्स. 

टिप्पणियां
सोनम कपूर बनीं Mrs. Ahuja, देखें शादी की 13 वायरल फोटोज़

सोनम की मांग से सिंदूर भरते आनंद

 

आपको बता दें, सोनम कपूर पति आनंद आहूजा देश के सबसे बड़े एक्सपोर्ट हाउस शाही एक्सपोर्ट के मालिक हरीश आहूजा के पोते हैं. दिल्ली बेस्ड बिज़नेसमैन आनंद आहूजा शाही एक्सपोर्ट मैनेजिंग डायरेक्टर हैं, इस कंपनी की कुल सम्पत्ति लगभग 3 हज़ार करोड़ है और दिल्ली के पृथ्वीराज रोड पर 173 करोड़ का बंगला है. आनंद आहूजा के एक्सपोर्ट हाउस में कई ब्रैंड्स का नाम शामिल है. जैसे GAP, TOMMY, BHANE और Veg Non-Veg (स्नीकर ब्रैंड). आनंद और सोनम की मुलाकात स्टाइलिस्ट और पॉपपर्निया.कॉम की मालकिन पर्निया कुरैशी ने करवाई. पर्निया सोनम की स्टाइलिस्ट और दोस्त दोनों हैं. कई बार सोनम पर्निया के लिए रैम्प वॉक भी कर चुकी हैं. आनंद और सोनम की मुलाकात 2014 में हुई और तभी ये दोनों एक साथ हैं. 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on


 

 

 

 
 

A post shared by rukhsar (@ruks_blog) on


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement