सोनम कपूर ने बताया, "कैसे हुआ आनंद आहूजा से प्‍यार", पति के लिए लिखी बेहद इमशोनल पोस्‍ट

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने इंस्‍टाग्राम पर बेहद इमोशनल पोस्‍ट लिखकर बताया कि किस तरह आनंद आहूजा (Anand Ahuja) से उनकी मुलाकात हुई और कैसे उन्‍हें प्‍यार हुआ.

सोनम कपूर ने बताया,

सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने साल 2018 में शादी की थी

नई दिल्ली:

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) उन लोगों में से हैं जो खुलकर अपने विचारों को सामने रखती हैं. इस बार उन्‍होंने एक इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के जरिए बताया है कि किस तरह उनकी मुलाकात आनंद आहूजा (Anand Ahuja) से हुई. आपको बता दें कि सोनम कपूर ने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ साल 2018 में शादी की थी. 

Major missing

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

इंस्‍टाग्राम पर अपनी भावनाओं का इजहार करते हुए सोनम कपूर ने लिखा, "यह मेरे फेवरेट पोर्टरेट में से एक है, मैं बहुत उदास थी. 'नीरजा' की रिलीज एक या दो दिन हुए थे, फिल्‍म की सफलता के बावजूद मैं ज्‍यादा खुश नहीं थी. राम माधवानी ने कहा कि यह समवृत्ति का भाव है जो कि अच्‍छा है. मैं जो महसूस कर रही थी उससे बेहतर स्थिति में आने में एक साल लगा. इस सफर में मुझे उससे प्यार हो गया जिसे मैंने अपना जीवनसाथी चुना. यह तस्वीर पूर्णता की ओर बढ़ने की निशानी है जो आपके काम या रिलेशनशिप से हासिल नहीं होती. यह तब आती है जब कोई आपको पूर्णता का एहसास कराता है." पढ़ें सोनम कपूर का पोस्‍ट:

इस इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के बाद आनंद आहूजा ने भावुक सोनम को चिढ़ाते हुए कॉमेंट किया, "मेरी सोनम बहुत भावुक हो गई. अब तो इतनी भावुक नहीं हो न?"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पति के इस कॉमेंट पर जवाब देते हुए सोनम ने कहा, "अब बिलकुल भी भावुक नहीं हूं." 

आपको बता दें कि साल 2018 में सोनम कपूर और आनंद आहूजा मुंबई के बांद्रा में सिख रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंध गए थे. और तब से ही दोनों अकसर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के प्रति अपने प्‍यार का इज़हार करते रहते हैं.