NDTV Khabar

Valentine's Day 2018: अगर पार्टनर से हैं दूर, तो उनसे ऐसे करें इजहार-ए-मोहब्बत

आप फोन से कॉलिंग के जरिए भी अपने पार्टनर से मोहब्बत का इजहार कर सकते हैं. कॉलिंग का एक फायदा ये भी है कि आप लंबे समय तक अपने पार्टनर से लंबी बात कर सकते हैं और प्यार का अहसास करा सकते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Valentine's Day 2018: अगर पार्टनर से हैं दूर, तो उनसे ऐसे करें इजहार-ए-मोहब्बत

वैलेंटाइन डे पर दूर होकर भी ऐसे करें प्यार का इजहार

वैलेंटाइन डे के दिन हर कोई अपने पार्टनर से प्यार का इजहार करना चाहता है. जो पार्टनर एक दूसरे के पास हैं उनके लिए तो किसी तरह की दिक्कत नहीं होती, लेकिन जो कपल्स एक दूसरे से दूर होते हैं उनको कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है. ऐसे में अपने हमसफर को दिल की बात कई दूसरे माध्यम के जरिए पहुंचाई जा सकती है.

आज के दौर में प्यार के इजहार करने के तरीके भी बदल गए हैं. अगर आप अपने पार्टनर से दूर हैं तो इन नए तरीकों से प्यार का इजहार किया जा सकता है...

टिप्पणियां
वीडियो कॉलिंग
स्मार्टफोन्स के जमाने में दूर होकर भी दूरी का अहसास नहीं होता है. ऐसे में वैलेंटाइन डे के दिन स्मार्टफोन के माध्यम से वीडियो कॉलिंग के जरिए आप अपने पार्टनर को देखकर भी अपनी मोहब्बत को बयां कर सकते हैं. इसके बाद आपको अपने पार्टनर से तुरंत रिप्लाए भी मिल जाएगा. वीडियो कॉलिंग के जरिए अपने पार्टनर को प्यार का इजहार करने की खास बात ये होगी कि इससे आप अपने पार्टनर के हाव भाव भी देख पाएंगे.
 
सोशल मीडिया
वैलेंटाइन डे के दिन सोशल मीडिया का सहारा लेकर भी अपने प्यार का इजहार किया जा सकता है. सोशल मीडिया के जरिए आप अपने पार्टनर से शब्दों में या शायरी के जरिए इजहार कर सकते हैं. इसके अलावा आप सोशल मीडिया की सहायता से तस्वीरों का साझा करके भी अपनी फीलिंग्स बयां कर सकते हैं. वहीं सोशल मीडिया के जरिए रोमांटिक लव मैसेज भेजना भी प्यार जताने का एक अहम तरीका साबित हो सकता है.

फोन कॉल
मोबाइल फोन तो आज हर किसी के पास होता है. आप फोन से कॉलिंग के जरिए भी अपने पार्टनर से मोहब्बत का इजहार कर सकते हैं. कॉलिंग का एक फायदा ये भी है कि आप लंबे समय तक अपने पार्टनर से लंबी बात कर सकते हैं और प्यार का अहसास करा सकते हैं.
 
लाइफस्टाइल की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें.
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement