NDTV Khabar

TikTok Viral Video: हर दिन सिर्फ 5 मिनट करें ये एक्सरसाइज़, मोटा पेट हो जाएगा Flat

TikTok वीडियो में टमी फैट करने की एक्सरसाइज़ दिखाई जा रही है, जिसका नाम नहीं बताया गया है. वीडियो देखने पर यह एक तरह की स्टैंडिग ऐब्स वर्कआउट (Standing Abs Workout) लग रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
TikTok Viral Video: हर दिन सिर्फ 5 मिनट करें ये एक्सरसाइज़, मोटा पेट हो जाएगा Flat

रोज़ाना सिर्फ 5 मिनट इस एक्सरसाइज़ से पेट का मोटापा करें कम

नई दिल्ली:

TikTok Video: शरीर में सबसे ज्यादा फैट पेट पर जमा होता है. इसकी वजह सिर्फ ओवर इटिंग नहीं बल्कि गलत तरीके से बैठे रहना, एक्सरसाइज़ ना करना और फिजिकल एक्टिविटी जीरो होना भी है. इस टमी फैट (Tummy Fat) की वजह से आप या हम ही नहीं बल्कि हर दूसरा शख्स खासकर लड़कियां परेशान हैं. क्योंकि बढ़ता मोटापा ना सिर्फ आपकी सेहत के लिए बुरा होता है बल्कि इससे आपका ओवरऑल लुक भी खराब हो जाता है. ऐसा नहीं है कि इसे कम करने का कोई नहीं बल्कि ऐसी तमाम एक्सरसाइज़ मौजूद हैं जिससे टमी फैट कम किया जा सकता है, बावजूद इसके कई लोगों को सफलता नहीं मिलती. लेकिन टिकटॉक पर वायरल (TikTok Viral) होता ये वीडियो आपकी मदद कर सकता है. 

टमी फैट कम करने का टिकटॉक वीडियो (Belly Fat Lose TikTok Video)


इस TikTok वीडियो में टमी फैट करने की एक्सरसाइज़ दिखाई जा रही है, जिसका नाम नहीं बताया गया है. वीडियो देखने पर यह एक तरह की स्टैंडिग ऐब्स वर्कआउट (Standing Abs Workout) लग रही है. इसे रोज़ाना 5 मिनट करने की सलाह दी गई है. यानी रोज़ाना 5 मिनट इस एक्सरसाइज़ को करने से आपके पेट पर मौजूद सारा एक्स्ट्रा फैट धीरे-धीरे कम हो जाएगा. 

यह टिकटॉक वीडियो फिटनेस फ्रीक नाम के अकाउंट पर पोस्ट की गई. इस अकाउंट को कविता मखीजा नाम की महिला चलाती है और वो इस अकाउंट पर ज्यादातर फिटनेस वीडियोज़ ही पोस्ट करती हैं.

लाइफस्टाइल से जुड़ी और खबरें...

WhatsApp ग्रुप से परेशान लोगों के लिए आया नया Update, जानकर खुश हो जाएंगे आप

6 फीट लंबे आदमी से महिला ने लिया Sperm लेकिन बच्चा निकला बौना, महिला ने ठोका केस

टिप्पणियां

TikTok: 'पंजाब की कटरीना' के 5 वायरल टिकटॉक वीडियो, देखिए शहनाज़ का जबरदस्त अंदाज़

महिला को पड़ा दिल का दौरा...तो कुत्ते ने यूं CPR कर बचाई जान, देखें Viral Video



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement