तापसी पन्‍नू से ट्रोलर ने पूछा ''क्या आप भारतीय हैं?'' करारा जवाब देते हुए कहा- ''अब तुम्हें भी डॉक्यूमेंट्स...''

अपने एक ट्वीट को लेकर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) फिर से ट्रोल किया गया है. एक ट्रोलर ने उनसे पूछा कि क्या आप भारतीय हैं? 

तापसी पन्‍नू से ट्रोलर ने पूछा ''क्या आप भारतीय हैं?'' करारा जवाब देते हुए कहा- ''अब तुम्हें भी डॉक्यूमेंट्स...''

तापसी पन्नू ने ट्विटर पर ट्रोलर को दिया करारा जवाब.

नई दिल्ली:

अपने बोल्ड किरदार और बेबाक अंदाज के लिए मशहूर एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) एक बार फिर चर्चाओं में हैं. दरअसल, तापसी सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और देश-दुनिया के मामलों को लेकर अपनी राय रखती रहती हैं. इस वजह से उन्हें कई बार ट्रोल (Troll) भी किया जाता है. इसी बीच हाल ही में अपने एक ट्वीट को लेकर उन्हें फिर से ट्रोल किया गया है. एक ट्रोलर ने उनसे पूछा कि क्या आप भारतीय हैं. 

यह भी पढ़ें: War की एक्ट्रेस से फैन ने पूछा 'क्या आप कुपोषण का शिकार हैं', यूं मिला करारा जवाब

इस ट्रोलर को जवाब देते हुए तापसी ने कहा,  "अब क्या तुम्हें भी मुझे डॉक्यूमेंट्स दिखाने पड़ेंगे." आपको बता दें कि तापसी ने यह जवाब ट्रोलर को व्यंग करते हुए दिया. दरअसल, उन्होंने यह रिप्लाई एनआरसी (NRC) को लेकर दिया. एनआरसी (NRC) के तहत भारतीय नागरिकों को अपने डॉक्‍यूमेंट्स दिखाने होंगे ताकि वो यह साबित कर सकें कि वो भारत के ही नागरिक हैं. 

वहीं एक अन्य ने तापसी को ट्रोल करते हुए लिखा, ''पैसों से याद आया कि आपको आपके कल के ट्वीट्स के लिए पैसे मिल गए ना?'' इस पर जवाब देते हुए तापसी ने लिखा, ''नहीं बहन... तुम्हारी ये बात मेरा ध्यान खींचने के लिए बहुत छोटी सी है और इसलिए मैंने अपनी डील को खत्म कर दिया. अगली बार अपनी सोच भी ऊंची रखना''. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 इससे पहले तापसी जेएनयू में छात्रों के साथ हुई हिंसा के खिलाफ भी आवाज उठा चुकी हैं. गौरतलब है कि तापसी, ''सांड की आंख'', ''पिंक'', ''मुल्क'', ''नाम शबाना'' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.