पार्टनर का है बर्थडे तो इन खास तरीकों से कीजिए उन्हें विश

बर्थडे पर बधाई संदेश तो बहुत लोगों से मिल जाता है लेकिन गिफ्ट कुछ ही लोगों से मिल पाता है. ऐसे में पार्टनर को गिफ्ट देकर बर्थडे विश करना भी काफी अच्छा रहता है.

पार्टनर का है बर्थडे तो इन खास तरीकों से कीजिए उन्हें विश

पार्टनर को बर्थडे पर ऐसे करें विश

बर्थडे हर किसी के जिंदगी का खास दिन होता है. इसी दिन हर इंसान खुद को काफी स्पेशल महसूस करता है. हर किसी को अपने जन्मदिन वाले दिन बधाई संदेश मिलते हैं. वहीं अगर आपके पार्टनर का बर्थडे है तो उन्हें किसी ओर से न सही तो अपने पार्टनर से बधाई संदेश पाने की उम्मीद जरूर रहती है. पार्टनर से बधाई संदेश मिलते ही उनके चहरे पर खुशी अपने आप ही झलकने लगती है.

अगर आप अपने पार्टनर को उनके बर्थडे पर विश करना चाहते हैं तो बधाई संदेश देने के ये तरीके अपनाए जा सकते है...

रात को 12 बजे
जिस किसी का भी बर्थडे हो तो उन्हें रात को 12 बजे अगर कोई विश करे तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता है. रात को 12 बजे किसी को बर्थडे विश करने से लोगों को स्पेशल फील भी कराया जा सकता है. ऐसे में अपने पार्टनर को रात के 12 बजे बर्थडे विश कर उन्हें स्पेशल फील करवाया जा सकता है.

सोशल मीडिया के जरिए
सोशल मीडिया पर भी अपने पार्टनर को बर्थडे विश किया जा सकता है. ऐसे में फेसबुक जैसी सोशल साइट पर बर्थडे के नोटिफिकेशन भी चले जाते हैं. उन्हें अपनी प्रोफाइल पर ढ़ेरों बधाई संदेश मिलने लग जाते हैं. पार्टनर को सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया जा सकता है. इस तरह की बर्थडे विश भी लोगों को काफी पसंद आती है.
 


निजी तौर पर
कई बार ऐसा मुमकिन नहीं हो पाता कि बर्थडे के दिन निजी तौर जाकर विश किया जाए, लेकिन अगर संभव हो सके तो पर्सनली मिलकर अपने पार्टनर को बर्थडे विश करना काफी अच्छा रहता है. इससे पार्टनर को बर्थडे पर काफी खुशी मिलती है. ऐसे में किसी के घर, कॉलेज, स्कूल या ऑफिस जाकर बर्थडे विश करना काफी शानदार पलों में से एक बन जाता है.

सरप्राइज गिफ्ट
बर्थडे पर बधाई संदेश तो बहुत लोगों से मिल जाता है लेकिन गिफ्ट कुछ ही लोगों से मिल पाता है. ऐसे में पार्टनर को गिफ्ट देकर बर्थडे विश करना भी काफी अच्छा रहता है. वहीं सरप्राइज गिफ्ट पार्टनर को बर्थडे पर दिया जाए तो कहना ही क्या.

पार्टी
बर्थडे पर पार्टी न की जाए तो बर्थडे खाली-खाली सा लगता है. बर्थडे पर गिफ्ट तो मिलते ही है लेकिन उस दिन कोई पार्टी हो जाए तो मजा दोगुना हो जाता है. पार्टनर के लिए इससे बढकर कोई खुशी नहीं होगी. ऐसे में आप अपने पार्टनर के लिए पार्टी ऑग्रेनाइज कर उन्हें बर्थडे विश कर सकते हैं. इससे आपके पार्टनर को काफी खुशी मिलेगी.
 
लाइफस्टाइल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com