NDTV Khabar

प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर बनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म होगी रिलीज, जानें क्या-क्या होगा इसमें

लोकसभा चुनाव 2019 में मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाई गई है, जिसे यूट्यूब पर आज या कल में ही रिलीज किया जाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर बनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म होगी रिलीज, जानें क्या-क्या होगा इसमें

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 में मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाई गई है, जिसे यूट्यूब पर आज या कल में ही रिलीज किया जाएगा. 18 मिनट के इस फिल्म में कथित हिंदू आतंकवाद को लेकर यूपीए सरकार के रुख को सामने रखा जाएगा. इस फिल्म में प्रज्ञा ठाकुर पर लगे आरोपों को लेकर पक्ष रखा जाएगा. उन आरोपों का भी जवाब दिया जाएगा जिनमें कहा गया कि साध्वी प्रज्ञा के साथ हिरासत में दुर्व्यवहार और मारपीट के आरोपों को गलत पाया गया.

उमा भारती से मिलकर फूट फूट कर रोईं प्रज्ञा ठाकुर, केंद्रीय मंत्री ने पोछे आंसू, देखें VIDEO

फिल्म में दावा किया गया है कि साध्वी प्रज्ञा के टॉर्चर के आरोपों की जांच राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग में करने वाले वही लोग थे जो उन पर अत्याचार करने में शामिल थे. इस फिल्म में हिंदू या भगवा आतंकवाद को लेकर यूपीए सरकार के समय किस तरह विमर्श तैयार किया गया, उसका भी पर्दाफ़ाश होगा. समझौता एक्सप्रेस और मक्का मस्जिद धमाकों को लेकर किस तरह जांच का रुख मोड़ा गया इसका जिक्र है. 


केंद्रीय मंत्री और BJP की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को बताया महान संत, कहा...

बताया जा रहा है कि यूपीए ने किस तरह आरएसएस के बड़े नेताओं को लपेटे में लेने की कोशिश की इसका भी जिक्र फिल्म में किया गया है. यह फिल्म आरएसएस के इंद्रप्रस्थ विश्व संवाद केंद्र की ओर से बनाई गई है. गौरतलब है कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को भोपाल से टिकट दिलवाने में संघ की बड़ी भूमिका रही है. 

प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान जा रहे बीजेपी के खिलाफ, पूर्व केंद्रीय मंत्री ने बताया पहाड़ जैसी गलती, संघ ने भी समझाया

प्रज्ञा सिंह ठाकुर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं, जो 'हिंदू आतंकवाद' को लेकर मुखर रहे हैं और संघ के कट्टर आलोचक हैं. मुंबई हमलों के बाद दिग्विजय सिंह ने एक किताब का विमोचन किया था जिसमें 26/11 के हमलों को आरएसएस की साज़िश बताया गया था. 

टिप्पणियां

वीडियो- भोपाल में प्रज्ञा के रोड शो में काले झंडे दिखाने की कोशिश 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement