NDTV Khabar

दूसरे दलों से भले ही पैसा ले लेना, लेकिन वोट आम आदमी पार्टी को ही देना: अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने सोमवार को मतदाताओं से कहा कि अन्य राजनीतिक दल अगर पैसे दें तो मना मत करना, लेकिन आम आदमी पार्टी को ही वोट देना.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दूसरे दलों से भले ही पैसा ले लेना, लेकिन वोट आम आदमी पार्टी को ही देना: अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने सोमवार को मतदाताओं से कहा कि अन्य राजनीतिक दल अगर पैसे दें तो मना मत करना, लेकिन आम आदमी पार्टी को ही वोट देना. अरविंद केजरीवाल  (Arvind Kejriwal)  ने भाजपा या कांग्रेस का नाम लिए बगैर कहा, "चुनाव की रात, क्या वे (अन्य राजनीतिक दल) पैसा देने आते हैं या नहीं?"  आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने दक्षिण दिल्ली के उम्मीदवार राघव चड्ढा के समर्थन में आयोजित एक रोड शो में कहा, "आप क्या करेंगे? ले लेना, मना मत करना लेकिन वोट झाड़ू (आप का चुनाव चिन्ह) को ही देना." केजरीवाल ने पहले भी चांदनी चौक में इसी तरह की टिप्पणी की थी, जिसके बाद उन्हें चुनाव आयोग ने कारण बताओ नोटिस भेजा था.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनाव आयोग ने दो और मामलों में दी क्लीन चिट


गौरतलब है कि बीते दिनों दिल्ली में एक चुनावी रोड शो के दौरान अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को एक शख्स ने थप्पड़ मार दिया था. बाद में उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया दी थी. अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि ये थप्पड़ मारे जाने की घटना उन्हें मारने की साजिश है. रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी पर हमलावर को भेजने का आरोप लगाया और कहा कि पीएम मोदी ने ही मुझे मरवाने के लिए भेजा है. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये मुझे रास्ते से साफ करना चाहते हैं. घटना को लेकर एफआईआर करने के सवाल पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम एफआईआर क्यों करेंगे, उन्हें दिख रहा है. अगर किसी राज्य के मुख्यमंत्री पर हमला हो जाये तो कमिश्नर की कुर्सी चली जाती है. मेरी ज़िम्मेदारी केंद्र है, तो पीएम को भी इस्तीफा देना चाहिए. 

क्या आप चाहेंगे मायावती PM बनें और आप उनका समर्थन करेंगे? अखिलेश यादव ने प्रणय रॉय को दिया यह जवाब

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा था कि ये हमें रास्ते से साफ करना चाहते हैं, ये हमें मारना चाहते हैं. इनका मकसद है कि किसी तरह इसे हटा दो. ये हमला मुझ पर नहीं हुआ है. ये जो अब तक 9 हमले हुए हैं, ये मुझ पर नहीं, बल्कि दिल्लीी की जनता पर हुए हैं. ये दिल्ली की जनता पर हमला किया गया है. दिल्ली की जनता इसका बदला जरूर लेगी. दिल्ली की जनता ये देख रही है. दिल्ली का विकास ये लोग नहीं देख पा रहे हैं. इसलिए ये हमले करवा रहे हैं. हमारा कसूर बस इतना है कि मैं मोदी जी के खिलाफ बोलता हूं और दिल्ली में विकास की बात करता हूं. 

Video: अरविंद केज़रीवाल से बदसलूकी पर मनोज तिवारी ने खड़े किये सवाल

टिप्पणियां

(इनपुट भाषा से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement