अरविंद केजरीवाल ने गौतम गंभीर के ट्वीट को लेकर उन्हें कानूनी नोटिस भेजा 

नोटिस में गौतम गंभीर से यह मांग की गई है कि वह केजरीवाल से व्यक्तिगत रूप से और लिखित में माफी मांगे. इसमें गंभीर को नोटिस मिलने के 24 घंटे के अंदर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सही तथ्य डालने को कहा गया है.

अरविंद केजरीवाल ने गौतम गंभीर के ट्वीट को लेकर उन्हें कानूनी नोटिस भेजा 

अरविंद केजरीवाल ने गौतम गंभीर को दिया नोटिस

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी प्रमुख एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने खिलाफ की गई कथित अपमानजनक टिप्पणी को लेकर शनिवार को भाजपा के पूर्वी दिल्ली उम्मीदवार गौतम गंभीर को एक कानूनी नोटिस भेजा और उन्हें कानूनी कार्रवाई की धमकी दी. नोटिस में गौतम गंभीर से यह मांग की गई है कि वह केजरीवाल से व्यक्तिगत रूप से और लिखित में माफी मांगे. इसमें गंभीर को नोटिस मिलने के 24 घंटे के अंदर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सही तथ्य डालने को कहा गया है और ऐसा करने में नाकाम रहने पर उपयुक्त कानूनी कार्यवाही की जाएगी.

जब दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने गौतम गंभीर से कहा- तेरी हिम्मत कैसे हुई?

अपमानजनक पर्चे कथित तौर पर बांटे जाने को लेकर पूर्वी दिल्ली से आप उम्मीदवार आतिशी मार्लेना द्वारा गंभीर और भाजपा के खिलाफ मानहानि का एक मामला दायर करने के बाद भाजपा उम्मीदवार (गंभीर) ने गुरुवार को ट्वीट किया था कि मैं अरविंद केजरीवाल जैसा मुख्यमंत्री पाने को लेकर शर्मिंदा महसूस कर रहा हूं. उन्होंने ट्वीट किया था कि अरविंद केजरीवाल, एक महिला और वह भी अपनी ही सहकर्मी की गरिमा को तार - तार करने के आपके कृत्य से मैं घृणा करता हूं. और ये सब चुनाव जीतने के लिए किया?

Newsbeep

पर्चा विवाद: गौतम गंभीर ने अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और आतिशी को भेजा मानहानि का नोटिस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आप मिस्टर सीएम गंदे हैं और किसी को आपके ही झाड़ू से आपके गंदे दिमाग को साफ करने की जरूरत है. आप के कानूनी प्रकोष्ठ के अधिवक्ता मोहम्मद इरशाद ने यह नोटिस जारी किया है. नोटिस में कहा गया है कि यह न सिर्फ अपमानजनक और दुर्भावनापूर्ण है बल्कि झूठा, बेबुनियाद, गलत, अप्रमाणित और गुमराह करने वाला भी है. नोटिस में यह भी कहा गया है कि यह ट्वीट चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन हैं.