NDTV Khabar

आजम खान के बाद बेटे अब्दुल्ला ने भी कसा तंज, बोले- 'हमें अली भी चाहिए, बजरंगबली भी, लेकिन अनारकली नहीं'

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के दौरान उत्तर प्रदेश के रामपुर सीट से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आजम खान (Azam Khan) और भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा (Jaya Prada) के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आजम खान के बाद बेटे अब्दुल्ला ने भी कसा तंज, बोले- 'हमें अली भी चाहिए, बजरंगबली भी, लेकिन अनारकली नहीं'

आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान रामपुर में चुनावी रैली करते हुए

खास बातें

  1. आजम खान के बाद बेटे का बयान
  2. रामपुर में की चुनावी रैली
  3. दिया ये बयान
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के दौरान उत्तर प्रदेश के रामपुर सीट से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आजम खान (Azam Khan) और भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा (Jaya Prada) के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है. दोनों ही एक दूसरे के ऊपर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. ऐसे में आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान भी इस जुबानी जंग में उतर आए हैं. रामपुर में चुनावी रैली के दौरान अब्दुल्ला ने मंच से कहा, ''अली भी हमारे, बजरंगबली भी हमारे. हमें अली भी चाहिए और बजरंग बली भी चाहिए लेकिन अनारकली नहीं चाहिए.''

प्रज्ञा ठाकुर को क्लीन चिट इसिलिए मिली, क्योंकि मामला फर्जी था: अमित शाह


अब्दुल्ला आजम खान ने यह बयान रविवार को रामपुर की जनसभा रैली को संबोधन करते वक्त किया. इसे न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट करके जानकारी दी है. बता दें, इससे पहले भाजपा (BJP) उम्मीदवार जयाप्रदा (Jaya Prada) के खिलाफ असंज्ञेय अपराध के लिए एफआईआर दर्ज की गई है. समाजवादी पार्टी की ओर से रामपुर के उम्मीदवार आजम खान पर जवाबी हमला करते हुए जया प्रदा ने अपने बयान में बसपा प्रमुख मायावती को भी अपने लपेटे में लिया. कथित तौर पर मिली जानकारी के मुताबिक जया प्रदा ने आजम खान की आंखों को एक्स-रे जैसा बताया और ऐसा बयान दिया, जिसकी वजह से उनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ.

फराह खान को आया गुस्सा, बोलीं- मैंने पीएम नरेंद्र मोदी को कभी 'चोर' या 'चौकीदार' नहीं कहा लेकिन अब...

न्यूज एजेंसी एएनआई यूपी के ट्वीट के मुताबिक जया प्रदा ने कथित तौर पर कहा, "आजम खान ने मेरे खिलाफ जो टिप्पणी की है, उसे देखते हुए मायावती जी आपको सोचना चाहिए, उनकी एक्स-रे जैसी आंखे आपके ऊपर भी कहां-कहां डाल कर देखेंगी." इस बयान के बाद जया प्रदा एक बार फिर यूपी की राजनीति में उथल-पुथल मचा दिया है. इससे पहले आजम खान ने भी चुनावी रैली के दौरान जया प्रदा पर विवादित बयान दिया था. उन्होंने भाजपा उम्मीदवार जया प्रदा पर खाकी अंडरवीयर टिप्पणी की थी. जिसके बाद चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस भेजा था.

टिप्पणियां

Video: बीजेपी के नए उम्मीदवारों की लिस्ट जारी


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement