चंद्रशेखर आजाद की रैली, कहा- ऐलान कर रहे हैं मोदी जी को दिल्ली की गद्दी छूने नहीं देंगे

भीम आर्मी (Bhim Army) के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) ने दिल्ली के जंतर-मंतर से बहुजन हुंकार रैली की.

नई दिल्ली:

भीम आर्मी (Bhim Army) के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) ने दिल्ली के जंतर-मंतर से बहुजन हुंकार रैली की.  इस दौरान उन्होंने न सिर्फ मोदी सरकार बल्कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आज यहां कई जगह इंटरनेट बंद कर दिया गया है.12 तारीख को प्रशासन ने हमारा कार्यक्रम रोकने की कोशिश की लेकिन आज भारी संख्या में लोग यहां जुटे, यह सब कुछ बयां कर रहा है. पूरे देश में जिन लोगों को बहुजन समाज की चिंता है वे यहां आए हैं. उन्होंने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा कि बाबा साहब के बच्चे एलान कर रहे हैं कि मोदी जी को दिल्ली की गद्दी छूने नहीं देंगे.उन्होंने कहा कि मैं काम करके दिखाऊंगा. 

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद से प्रियंका गांधी की मुलाकात के क्या हैं मायने

चंद्र शेखर ने कहा कि आज 15 मार्च को हमारे रहबर का दिन है. गठबंधन की अटकलों पर चर्चा करते हुए चंद्र शेखर ने कहा कि संघर्ष में आदमी अकेला होता है, सफलता में भीड़ होती है. गठबंधन कैसे होते है काशीराम ने बताया है. उन्होंने कहा कि हम बहुजनों से जो उलझेगा, फना हो जाएगा, उन्होंने कहा कि मैं संविधान बचाने को लड़ रहा हूं. जेल से नहीं डरता. मैं संविधान बचाने के लिए लड़ रहा हूं. मनुवादी आंख खोलिए. अगर आज चूक हुई तो बहुत पीछे चले जाएंगे. बनारस से चुनाव लड़ने का जिक्र करते हुए चंद्र शेखर ने कहा कि जब मैंने बनारस से चुनाव लड़ने का ऐलान किया तो मोदी ने सफाई कर्मियों के पैर धोए. ये लड़ाई 85 प्रतिशत बनाम 15 प्रतिशत की है.  

भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद PM मोदी के खिलाफ वाराणसी से लड़ेंगे चुनाव

चंद्र शेखर ने कहा कि काशीराम की बहन का आशीर्वाद मुझे मिल चुका है. पूरी मजबूती के साथ लड़ंगा ताकि मनुवाद हार जाएं. दलितों और अल्पसंख्यकों को एक करेंगे और मनुवादों को हराकर दिखाएंगें. मैं यहां राजनीति नहीं कर रहा हूं बल्कि कुछ लोग राजनीति कर रहे हैं. उनके खिलाफ लड़ने आया हूं. अखिलेश पर निशाना साधते हुए चंद्रशेखर ने कहा कि अखिलेश यादव जी ने हमारी कीमत कम लगाई, उनके समय में 58000 दलित कर्मचारियों के डिमोशन किये गए. हमारे बिल को लेकर अखिलेश ने एक भी शब्द नहीं बोला. अखिलेश यादव को जवाब देना होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: प्रियंका गांधी ने की चंद्रशेखर आजाद से मुलाकात