NDTV Khabar

VIDEO: ऑन कैमरा बीजेपी नेता ने पुलिस अधिकारी को दी धमकी, कहा- तुम मेरी हिट लिस्ट में हो

उत्तर प्रदेश के कानपुर में सोमवार को लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के वोटिंग के दौरान एक बीजेपी नेता पुलिस अधिकारी को धमकाते हुए कैमरे में कैद हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: ऑन कैमरा बीजेपी नेता ने पुलिस अधिकारी को दी धमकी, कहा- तुम मेरी हिट लिस्ट में हो

बीजेपी नेता ने पुलिस को दी धमकी

कानपुर:

उत्तर प्रदेश के कानपुर में सोमवार को लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के वोटिंग के दौरान एक बीजेपी नेता पुलिस अधिकारी को धमकाते हुए कैमरे में कैद हुआ है. सुरेश अवस्थी नामक बीजेपी नेता पुलिस अधिकारी को धमकाते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, सुरेश पुलिस वाले को कहते हैं कि वह उनके हिटलिस्ट में हैं और वह वोटिंग के बाद उन्हें देख लेंगे. बीजेपी नेता की ये धमकी और बदतमीजी कैमरे में कैद हो गई और अब उसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

गिरिराज सिंह की आजम खान को खुलेआम धमकी: बेगूसराय चुनाव खत्म होने के बाद रामपुर आकर बताएंगे क्या हैं बजरंगबली?

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में बीजेपी नेता को सर्किल ऑफिसर को धमकाते हुए सुना जा सकता है. वीडियो में बीजेपी नेता सुरेश अवस्थी पुलिस वाले से बहस करते दिख रहे हैं और पुलिस उन्हें बार-बार समझाने की कोशिश करती है. वीडियो में सर्किल अधिकारी को बीजेपी नेता कहते हैं 'मैं तुम्हें कल देख लूंगा, तुम मेरे हिट लिस्ट में हो.'


भाजपा नेता की धमकी के बाद असम यूनिवर्सिटी में प्रदर्शन पर लगी रोक

इतना ही नहीं, अवस्थी अधिकारी को धमकी देते हुए भी सुना जा सकता है, जिसमें वह अधिकारी को आंख मिलाकर बात न करने की चेतावनी देता है. वब कहते हैं कि तुम मेरी तरफ मत देख, तुम मेरी आंख की तरफ मत देख. तू मेरी हिट लिस्ट में है, कल के बाद मैं तुम्हें बताऊंगा. हालांकि, इसके बाद सर्किल अधिकारी कहते हैं कि जो करना हो कर लेना. 

बहस के बीच में मेयर प्रमिला पांडे पुलिस से बातचीत करती दिखती है और पूरे मामले को समझने की कोशिश करती है. वीडियो में भी देखा जा सकता है कि मेयर विवाद को सुलझाने की कोशिश करती दिखती हैं. मगर बीजेपी नेता फिर सर्किल अधिकारी के साथ बदतमीजी करता है और 'तू' करके बात करता है. हालांकि, इसके बाद पुलिस अधिकारी कहते हैं कि 'तू' करके बात मत करो, मगर बीजेपी नेता यहीं नहीं रुकते हैं. वह अधिकारी को दुष्ट करार दे देते हैं. 

टिप्पणियां

BJP नेता के खिलाफ FIR, बिजली विभाग के दफ्तर में घुस मुंह पर कालिख पोतने की दी धमकी, घटना Video में कैद

बता दें कि उत्तर प्रदेश की 13 लोकसभा सीटों मसलन, कानपुर, उन्नाव, फर्रुखाबाद, इटावा, कन्नौज, अकबरपुर, जालौन, शाहजहांपुर, लखीमपुर खेरी, हरदोई, मिसरिख, झांसी और हमीरपुर में सोमवार को चौथे चरण में चुनाव हुए. लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे 23 मई को आएंगे. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement