NDTV Khabar

BJP विधायक ने राहुल गांधी को लेकर की आपत्तिजनक टिप्पणी, कहा- कांग्रेस अध्यक्ष का चेहरा तो...

हाजीपुर में एनडीए दलों की  बैठक हो रही थी. इसी दौरान विधायक अवधेश सिंह पहुंचे थे. पूरी चर्चा एनडीए के प्रत्यासी को चुनाव जिताने की तैयारियों को लेकर थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BJP विधायक ने राहुल गांधी को लेकर की आपत्तिजनक टिप्पणी, कहा- कांग्रेस अध्यक्ष का चेहरा तो...

बीजेपी विधायक ने राहुल गांधी पर की टिप्पणी

पटना:

लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत मदतान के खत्म होने के बाद राजनीतिक बयानबाजी और तेज हो गई है. इसी क्रम में बिहार के हाजीपुर के बीजेपी विधायक अवधेश सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की नाक उनकी दादी इंदिरा गांधी से नहीं बल्कि किसी विदेशी से मिलती है. वह इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि उनकी बहन प्रियंका गांधी की नाक उनकी दादी से मिलती है लेकिन राहुल गांधी की किसी अन्य विदेशी की तरह है. और इसमें बीजेपी या एनडीए का कोई दोष नहीं है.

पीएम पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- सरकार बनाने का सपना छोड़ दीजिए 

दरअसल, हाजीपुर में एनडीए दलों की  बैठक हो रही थी. इसी दौरान विधायक अवधेश सिंह पहुंचे थे. पूरी चर्चा एनडीए के प्रत्यासी को चुनाव जिताने की तैयारियों को लेकर थी. लेकिन विधायक साहब की बारी आई तो उन्होंने प्रियंका गांधी से लेकर राहुल गांधी पर हमला बोल दिया. अपने कार्यकर्ताओं और साथी नेताओं की तालियां बटोरने के लिए विधायक ने भाषा की मर्यादा तक नहीं रखी.


स्‍मृति ईरानी के बचाव में उतरे अरुण जेटली, राहुल गांधी की शैक्षणिक योग्‍यता पर उठाए सवाल

गौरतलब है कि नेताओं द्वारा इस चुनाव में विवादित बयान देने का यह कोई पहला मौका नहीं है. इससे पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से लेकर कई बड़े नेता विवादित बयान दे चुके हैं. जिसे लेकर चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस भी थमाया है. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने तो एक रैली में भारतीय सेना को मोदी जी की सेना बता दिया था. वहीं कुछ दिन पहले उन्होंने अली-बजरंगबली को लेकर भी एक विवादित बयान दिया था. जिसपर चुनाव आयोग ने आपत्ति भी जताई थी. 

टिप्पणियां

VIDEO: केंद्र सरकार पर बरसे राहुल गांधी


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement