NDTV Khabar

बीएस येदियुरप्पा पर कांग्रेस के आरोपों का BJP ने किया पलटवार, रविशंकर प्रसाद ने कही यह बात

बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (BS Yeddyurappa) पर कांग्रेस (Congress) द्वारा लगाए गए आरोप पर बीजेपी ने जमकर पलटवार किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. कांग्रेस का बीजेपी पर बड़ा हमला
  2. कहा- मामा बहनोई को बचाने में लगी हुई है कांग्रेस
  3. खोदा पहाड़, निकली चुहिया- बीजेपी
नई दिल्ली:

बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (BS Yeddyurappa) पर कांग्रेस (Congress) द्वारा लगाए गए आरोप पर बीजेपी ने जमकर पलटवार किया. बीजेपी के वरिष्ठ नेता केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि मामा, बहनोई को बचाने में लगी हुई कांग्रेस पार्टी को और कुछ नहीं मिलता तो वह आरोप लगाने लगती है. कांग्रेस का आरोप 'खोदा पहाड़ निकली चुहिया.' उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का एक पैटर्न है. एक मैग्जीन में एक रिपोर्ट छपती है या छपवाई जाती है और उस पर आरोप शुरू हो जाता है. इससे पहले जस्टिस लोया के मामले में हम यह देख चुके हैं. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अब झूठ और फरेब पर चलेगी, ये बड़े सवाल हैं. उन्होंने कहा कि खबर प्लांट करके लगाए गए. उन्होंने कहा, कांग्रेस पार्टी आने वाले चुनावों में मिलने वाली हार से बौखलाई हुई है.

कांग्रेस का BJP पर बड़ा हमला, कहा- बीएस येदियुरप्‍पा से 1800 करोड़ की कथ‍ित रिश्‍वत पर पार्टी नेतृत्‍व जवाब दे


टिप्पणियां

बता दें कि कांग्रेस के नेता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कांफ्रेंस ने कहा कि एक तथाकथित डायरी में बीजेपी के खिलाफ बातें सामने आई हैं. कैरवां मैग्जीन और एक चैनल की रिपोर्ट का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि इस तथाकथित डायरी से, पांच तथ्य सामने आते हैं. पहला यह कि कुल 2690 करोड़ रुपये वसूले गए, जिसमें से 1800 करोड़ रुपया भाजपा नेतृत्व को पहुंचाया गया. मई 2008 से जुलाई 2011 के बीच येदियुरप्पा सीएम थे. काग्रेस के अनुसार इस डायरी में बीजेपी शीर्षतम नेतृत्व के नाम हैं. NDTV इस डॉक्यूमेंट की पुष्टि नहीं करता है. 

Video:कांग्रेस का बीजेपी पर बड़ा हमला


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement