मायावती ने अमेठी और रायबरेली के वोटर्स से की अपील- वोट कांग्रेस को ही देना

मायावती ने कहा कि 23 मई को देश को निरंकुश व अहंकारी शासन से मुक्ति मिल जाएगी.

मायावती ने अमेठी और रायबरेली के वोटर्स से की अपील- वोट कांग्रेस को ही देना

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती.

लखनऊ:

बहुजन समाज पार्टी (BSP) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने 6 मई को रायबरेली और अमेठी में होने वाले मतदान में गठबंधन के कार्यकर्ताओं से कांग्रेस (Congress) को समर्थन देने की अपील की है. मायावती (Mayawati) ने रविवार को जारी एक बयान में कहा, 'भाजपा व कांग्रेस दोनों ही पार्टियां एक जैसी हैं. हमने कांग्रेस के साथ कोई समझौता नहीं किया है, लेकिन भाजपा (BJP) को हराने के लिए रायबरेली और अमेठी सीट पर हमारी पार्टी का वोट कांग्रेस को मिलेगा.'

मायावती ने कहा, 'चार चरणों के चुनाव में जनता ने गठबंधन का समर्थन किया है जिससे भाजपा परेशान है. यह गठबंधन सिर्फ केंद्र में नया प्रधानमंत्री व नई सरकार बनाने केलिए नहीं है, बल्कि यूपी में भी भाजपा की सरकार को हटाएगा.' उन्होंने कहा कि 23 मई को देश को निरंकुश व अहंकारी शासन से मुक्ति मिल जाएगी. 

मायावती ने किया खुलासा: SP-BSP गठबंधन ने कांग्रेस के लिए क्यों छोड़ी अमेठी और रायबरेली सीट

बसपा सुप्रीमो मायावती ने चुनाव बाद भाजपा के साथ जाने के कयासों को निराधार बताते हुए कहा, "सपा-बसपा गठबंधन सिर्फ वर्तमान के लिए नहीं, बल्कि भविष्य के लिए भी है.भाजपा का शीर्ष नेतृत्व इसके सामने लाचार नजर आ रहा है इसलिए वह दोनों पार्टियों को लेकर भ्रम फैला रहा है. बसपा प्रमुख ने कहा कि चार चरणों के चुनाव में जनता ने गठबंधन का समर्थन किया है जिससे कि भाजपा परेशान है."

एक और बदजुबानी: बीजेपी उम्मीदवार ने बसपा सुप्रीमो मायावती को बताया 'यूपी की गुंडी'

पांचवें चरण का मतदान 6 मई को होना है. सपा-बसपा गठबन्धन ने रायबरेली और अमेठी से अपने उम्मीदवार नहीं उतारे हैं. यहां से संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चुनाव मैदान में हैं.

Newsbeep

बीएसपी प्रमुख मायावती बोलीं, यूएस का मीडिया सजग, लेकिन पीएम मोदी के बारे में आपकी क्या राय है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: Exclusive: यूपी में सपा और बसपा के लिए खतरा है कांग्रेस : राहुल गांधी



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)