NDTV Khabar

LokSabha Polls 2019: बसपा देश में कहीं भी कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं करेगी: मायावती 

देश में कहीं भी बसपा (BSP) और कांग्रेस (Congress) का गठबंधन नहीं होगा. BSP प्रमुख मायावती ने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन (SP-BSP Alliance) भाजपा (BJP) को हराने में सक्षम है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
LokSabha Polls 2019: बसपा देश में कहीं भी कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं करेगी: मायावती 

BSP प्रमुख मायावती.

लखनऊ :

देश में कहीं भी बसपा (BSP) और कांग्रेस (Congress) का गठबंधन नहीं होगा. बसपा प्रमुख मायवती (Mayawati) ने मंगलवार को यह बात कही है. BSP प्रमुख मायावती ने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन (SP-BSP Alliance) भाजपा (BJP) को हराने में सक्षम है. उन्होंने कहा कि बसपा और सपा का गठबंधन दोनों तरफ से आपसी सम्मान व पूरी नेक नीयत के साथ काम कर रहा है तथा उत्तर प्रदेश, उत्तराखण्ड व मध्य प्रदेश में यह 'फर्स्ट व परफेक्ट एलायन्स' माना जा रहा है जो सामाजिक परिवर्तन की जरूरतों को भी पूरा करता है साथ ही भाजपा को परास्त करने की क्षमता रखता है.

हाईटेक प्रचार से दूर रहेगी ‘BSP', बैनर और हॉर्डिंग में मायावती के बराबर तस्वीर लगाने पर होंगे पार्टी से बाहर


मायावती ने दावा किया कि बसपा से चुनावी गठबंधन के लिए कई दल काफी आतुर हैं, लेकिन थोड़े से चुनावी लाभ के लिए 'हमें ऐसा कोई काम नहीं करना है जो पार्टी मूवमेन्ट के हित में बेहतर नहीं है.'

बसपा प्रमुख मायावती का मोदी सरकार पर हमला, पूछा- क्या हवा-हवाई विकास हवा खाने गया?

मायावती ने पार्टी के लोगों को ज़मीनी स्तर पर काम करके पार्टी को कैडर के आधार पर तैयार करने पर ज़्यादा बल देते हुए कहा कि बीएसपी एक पार्टी के साथ-साथ परमपूज्य बाबा साहेब डॉ. भीमराव आंबेडकर के अधूरे कारवां को मंजिल तक पहुंचाने और उनके आत्म-सम्मान व स्वाभिमान का मूवमेन्ट भी है और यही हमारी भारतीय राजनीति में असली शक्ति व विशिष्ट पहचान है, जिसे जी-जान से काम करके हर हाल में बनाए रखना है.

 

 

टिप्पणियां

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मायावती के इस बयान के बाद उनपर निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट किया,' बसपा प्रमुख मायावती जी पहले यह बताएं की रायबरेली और अमेठी में बसपा का प्रत्याशी चुनाव लड़ेगा कि नहीं लड़ेगा अगर वहां बसपा प्रत्याशी नहीं लड़ेगा तो कांग्रेस से बसपा का समझा होता है. जनता को धोखा देने की कोशिश ना करें बसपा के सहयोग से 2004 से 14 तक केंद्र में कांग्रेस की सरकार चली है.'

VIDEO: सपा-बसपा यूपी में कांग्रेस को दे सकती है सीटें



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement