NDTV Khabar

मध्य प्रदेश: वोट डालने नहीं पहुंच सके दिग्विजय सिंह, बोले- मैं नर्वस नहीं हूं

लोकसभा चुनाव के 6वें चरण में भोपाल से कांग्रेस (Congress) उम्मीदवार और एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) अपने गृहक्षेत्र राजगढ़ में वोट डालने नहीं पहुंच सके.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश: वोट डालने नहीं पहुंच सके दिग्विजय सिंह, बोले- मैं नर्वस नहीं हूं

खास बातें

  1. वोट डालने राजगढ़ नहीं पहुंच सके दिग्विजय सिंह
  2. बोले- वोटिंग को लेकर नर्वस नहीं हूं, वोटिंग अच्छी रही
  3. विधानसभा चुनाव जितनी होगी वोटिंग
मध्य प्रदेश:

लोकसभा चुनाव के 6वें चरण में भोपाल से कांग्रेस (Congress) उम्मीदवार और एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) अपने गृहक्षेत्र राजगढ़ में वोट डालने नहीं पहुंच सके. उन्होंने एनडीटीवी से कहा , ‘मैं नर्वस नहीं हूं और वोटिंग बहुत अच्छी रही है. वोटिंग विधानसभा चुनाव जितनी होगी.' दिग्विजय सिंह ने कहा, ‘मैं 100 फीसदी आश्वस्त हूं.' बता दें कि दिग्विजय सिंह भोपाल से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं और उनका मुकाबला बीजेपी की साध्वी प्रज्ञा ठाकुर से है. दिग्‍व‍िजय सिंह (Digvijay Singh) कांग्रेस के दिग्गज नेताओं में से एक हैं. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके दिग्विजय सिंह को दिग्गी राजा व अर्जुन सिंह के नाम से भी पहचाना जाता है. वर्तमान में दिग्विजय सिंह कांग्रेस में महासचिव पद की जिम्मेदारी भी संभाल रहे हैं.

टिप्पणियां

ये भी पढ़ें: Digvijay Singh: 50 सालों से कांग्रेस पार्टी में कुछ ऐसा रहा दिग्विजय सिंह का राजनैतिक सफर


करीब 50 सालों से भारतीय राजनीति में सक्रिय दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस पार्टी में रहते हुए कई उतार-चढ़ाव देखे हैं. उन्होंने इंदिरा गांधी से लेकर राहुल गांधी तक के साथ काम किया है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement