NDTV Khabar

दिग्विजय सिंह को लेकर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, लिखा- भोपाल के लिए तो...

भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) को प्रत्याशी बनाया है. अब उनको लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ट्वीट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिग्विजय सिंह को लेकर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, लिखा- भोपाल के लिए तो...

दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस का ट्वीट

खास बातें

  1. दिग्विजय सिंह को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस का ट्वीट
  2. उनका ट्वीट हो रहा है वायरल
  3. लोगों के खूब आ रहे हैं रिएक्शन
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में इस बार बॉलीवुड सितारे भी खूब दिलचस्पी दिखा रहे हैं. इसी कड़ी में स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) भी शामिल हैं. स्वरा भास्कर ने हाल ही में कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के लिए बेगूसराय में और आम आदमी पार्टी के दिल्ली के उम्मीदवारों के लिए दिल्ली में प्रचार किया था. स्वरा भास्कर  (Swara Bhaskar)  अब इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए भोपाल से कांग्रेस कैंडिडेट दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचीं. उन्होंने दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के समर्थन में एक ट्वीट भी किया है. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने इसी ट्वीट के जरिए दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) का समर्थन किया है.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने नए अंदाज में डांस से मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video


स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने लिखा: भोपाल के लिए दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) जी आपके लिए उचित सांसद हैं...वो नेक, नीयतमंद हैं और जनता की जरुरतों के प्रति सहानुभूति से भरे हैं!" याद रखिए- इस बार वोट भोपाल के लिए, आपके लिए!" बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने इस तरह दिग्विजय सिंह का समर्थन किया. उनके ट्वीट करते ही यूजर्स के रिएक्शन की बाढ़ आ गई. लोग उनके इस ट्वीट पर खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोग उनका सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ लोग उनसे विपरित राय रख रहे हैं.

बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर ने बोला पीएम मोदी पर हमला, लिखा- प्लीज बोलने से पहले किसी...

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) वैसे भी सामाजिक और राजनैतिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय के लिए जानी जाती हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने कन्हैया कुमार के लिए बेगूसराय में बहुत ही जोरदार ढंग से प्रचार कर किया था. लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में स्वरा भास्कर काफी एक्टिव रही हैं और उन्होंने चुनावी मैदान से लेकर सोशल मीडिया तक पर बखूबी हाथ आजमाए हैं. वैसे भी स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी की वजह से कई मौकों पर ट्रोल भी हो जाती हैं. लेकिन स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) को ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब देना भी अच्छे से आता है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement