Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने नए अंदाज में डांस से मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो में उन्होंने ट्रेडशनल लुक में गजब का डांस किया है.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने नए अंदाज में डांस से मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के डांस वीडियो की धूम

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे ने डांस वीडियो से मचाई धूम
  • निरहुआ संग दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री
  • खूब देखा जा रहा है उनका वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सबसे चर्चित एक्ट्रेस में से एक आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपनी एक्टिंग के अलावा बेहतरीन डांसिंग के लिए भी जानी जाती हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक डांस वीडियो यूट्यूब (YouTube) पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे ने ट्रेडशनल डांस का जलवा बिखेरा है. आम्रपाली दुबे  (Amrapali Dubey)  के अलावा इस वीडियो में भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार निरहुआ (Nirahua) भी नजर आ रहा है. आम्रपाली दुबे के इस गाने को गांव के लोकेशन में फिल्माया गया है. इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी ने फिर से कमाल कर दिया है.

बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर ने बोला पीएम मोदी पर हमला, लिखा- प्लीज बोलने से पहले किसी...

देखें वीडियो: 

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के इस वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. गदर काटे हुए है.  सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहने वाली आम्रपाली दुबे  (Amrapali Dubey) के इस वीडियो को कई लाख व्यूज मिल चुके हैं.  इस वीडियो में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी देखते ही बन रही है. कुल मिलाकर आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के डांस वीडियो ने कोहराम मचा दिया है. वैसे भी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जब भी साथ आते हैं धमाल मचा देते हैं. 

पीएम मोदी के रडार वाले बयान पर बॉलीवुड एक्टर का तंज, बोले- ऐसे इंटरव्यू देते रहे तो जल्द बंद हो जाएगा...

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी सिनेमा की सबसे चर्चित एक्ट्रेस में से एक हैं. आम्रपाली दुबे और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की नंबर वन जोड़ी भी कहा जाता है. इन दोनों सितारों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और इनकी ज्यादातर फिल्में सुपरहिट रही हैं. हाल ही में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और  निरहुआ (Nirahua) का एक गाना 'नई झुलनी के छैया' काफी वायरल हुआ था. आम्रपाली दुबे  मूलरूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चनहर गांव में पैदा हुई हैं. बता दें कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...