NDTV Khabar

बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर ने बोला पीएम मोदी पर हमला, लिखा- प्लीज बोलने से पहले किसी...

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के बालाकोट एयर स्ट्राइक (Balakot Air Strikes) पर दिए बयान को लेकर बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर ने निशाना साधा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर ने बोला पीएम मोदी पर हमला, लिखा- प्लीज बोलने से पहले किसी...

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर विशाल डडलानी का निशाना

खास बातें

  1. पीएम मोदी पर विशाल डडलानी का हमला
  2. ट्वीट कर साधा निशाना
  3. एयर स्ट्राइक पर दिए बयान को लेकर साधा निशाना
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के बालाकोट एयर स्ट्राइक (Balakot Air Strikes) पर दिए बयान को लेकर अब बॉलीवुड गलियारों से भी रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर विशाल डडलानी  (Vishal Dadlani) ने अब पीएम मोदी  (PM Narendra Modi)  पर निशाना साधा है और लोगों को एक खास सलाह भी दी है. विशाल डडलानी  (Vishal Dadlani) ने उनके बयान को लेकर एक ट्वीट किया, जो खूब वायरल हो रहा है. विशाल डडलानी  (Vishal Dadlani) से पहले कमाल खान ने भी पीएम मोदी (PM Narendra Modi) पर तंज कसा है. विशाल डडलानी इससे पहले भी कई मौकों पर मोदी सरकार पर निशाना साध चुके हैं.

खेसारी लाल यादव का लालू और तेजस्वी पर हमला, बोले- उनके परिवार ने हमेशा मेरे साथ गलत किया


विशाल डडलानी  (Vishal Dadlani) ने लिखा: @पीएम नरेंद्र मोदी जी. नागरिकों से विनम्र निवेदन है, विज्ञान वास्तविक है. कृपया बोलने से पहले किसी योग्य से सलाह लें, ताकि आप दुनिया की नजर में भारत को शर्मिंदा न करें. परिणाम घोषित होने तक कम से कम, आप हमारे पीएम हैं. भारत के सम्मान की चिंता करें. धन्यवाद.  विशाल डडलानी ने इस तरह पीएम मोदी पर हमला बोला है. विशाल डडलानी का यह ट्वीट जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. विशाल डडलानी वैसे भी अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं.

राहुल गांधी ने रवीश कुमार को दिया इंटरव्यू, तो इस बॉलीवुड एक्टर ने दिए इतने स्टार

बता दें कि पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने इस इंटव्यू में बालाकोट एयर स्ट्राइक (Balakot Air Strikes) को लेकर कहा था: "मौसम अचानक खराब हो गया था. बहुत बारिश हुई थी. फिर हमारे मन में आया कि इस खराब मौसम में हम क्या करेंगे सदेह था कि इस मौसम में जा पाएंगे या नहीं जा पाएंगे. उसके बाद एक्सपर्टस का ओपिनियन आया कि अगर हम तारीख बदल दें को क्या होगा. मेरे मन में दो विषय थे. एक गोपनीयता थी और दूसरा, मैंने कहा कि मैं कोई ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो विज्ञान जानता हो.  मैंने कहा है इतना अधिक बादल और बारिश हो ही है, तो इसका एक लाभ भी है. क्या हम रडार से बच सकते हैं. मेरा रॉ विजन है कि यह बादल हमें फायदा भी पहुंचा सकता है. सब उलझन में थे कि क्या करें. अंततः मैंने कहा कि बादल हैं ... चलो आगे बढ़ें. " विशाल डडलानी ने इसी बयान पर हमला बोला है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement