NDTV Khabar

पीएम मोदी के रडार वाले बयान पर बॉलीवुड एक्टर का तंज, बोले- ऐसे इंटरव्यू देते रहे तो जल्द बंद हो जाएगा...

पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के बालाकोट एयर स्ट्राइक (Balakot Air Strikes) पर दिए गए बयान को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने उनपर तंज कसा है. उनका ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी के रडार वाले बयान पर बॉलीवुड एक्टर का तंज, बोले- ऐसे इंटरव्यू देते रहे तो जल्द बंद हो जाएगा...

पीएम मोदी (PM Narendra Modi) पर बॉलीवुड एक्टर का तंज

खास बातें

  1. पीएम मोदी पर बॉलीवुड एक्टर का तंज
  2. एयर स्ट्राइक पर दिए बयान को लेकर कसा तंज
  3. उनका ट्वीट काफी वायरल हो रहा है
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) की सरगर्मियों के बीच पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने 'न्यूज नेशन' चैनल को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बालाकोट में हुए एयर स्ट्राइक (Balakot Air Strikes) के बारे में बातचीत की. पीएम मोदी के इस इंटरव्यू को लेकर अब बॉलीवुड के एक्टर और डायरेक्टर कमाल खान  (Kamaal R Khan)  ने निशाना साधा है. कमाल खान के इस ट्वीट पर यूजर्स की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कमाल खान (Kamaal R Khan) का पीएम मोदी पर किया गया यह ट्वीट जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के इस इंटरव्यू में एयर स्ट्राइक को लेकर कही गई बातों पर देशभर के लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

खेसारी लाल यादव का लालू और तेजस्वी पर हमला, बोले- उनके परिवार ने हमेशा मेरे साथ गलत किया


पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने इस इंटव्यू में बालाकोट एयर स्ट्राइक (Balakot Air Strikes) को लेकर कहा था: "मौसम अचानक खराब हो गया था. बहुत बारिश हुई थी. फिर हमारे मन में आया कि इस खराब मौसम में हम क्या करेंगे सदेह था कि इस मौसम में जा पाएंगे या नहीं जा पाएंगे. उसके बाद एक्सपर्टस का ओपिनियन आया कि अगर हम तारीख बदल दें को क्या होगा. मेरे मन में दो विषय थे. एक गोपनीयता थी और दूसरा, मैंने कहा कि मैं कोई ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो विज्ञान जानता हो.  मैंने कहा है इतना अधिक बादल और बारिश हो ही है, तो इसका एक लाभ भी है. क्या हम रडार से बच सकते हैं. मेरा रॉ विजन है कि यह बादल हमें फायदा भी पहुंचा सकता है. सब उलझन में थे कि क्या करें. अंततः मैंने कहा कि बादल हैं ... चलो आगे बढ़ें. " पीएम मोदी के इसी बयान पर कमाल खान (Kamaal R Khan) ने निशाना साधा है.

पायल रोहतगी ने हेमंत करकरे के लिए इस्तेमाल किए आपत्तिजनक शब्द, इस बॉलीवुड एक्टर ने यूं दिया करारा जवाब

कमाल खान (Kamaal R Khan) ने लिखा:  "पीएम मोदी (PM Narendra Modi) को धन्यवाद, उनकी बदौलत आज मुझे पता चला कि पाकिस्तान ने रडार के स्थान पर टाटा स्काई की छतरी लगाई है. इसलिए पाकिस्तान की सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक के समय भारतीय फाइटर जेट को बादलों में नहीं देख सकी." कमाल खान ने इस तरह पीएम मोदी पर निशाना साधा है. उनके इस ट्वीट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं. कमाल खान ने इसके बाद भी इस संबंध में ट्वीट किए जो वायरल हो रहे हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement