NDTV Khabar

पायल रोहतगी ने हेमंत करकरे के लिए इस्तेमाल किए आपत्तिजनक शब्द, इस बॉलीवुड एक्टर ने यूं दिया करारा जवाब

पायल (Payal Rohatgi) ने प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) के समर्थन में एक ट्वीट किया है जिस पर बवाल बढ़ गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पायल रोहतगी ने हेमंत करकरे के लिए इस्तेमाल किए आपत्तिजनक शब्द, इस बॉलीवुड एक्टर ने यूं दिया करारा जवाब

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने हेमंत करकरे पर फिर साधा निशाना

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 2019) में चले विवादित बयानों की फेरहिस्त में बॉलीवुड कलाकार (Bollywood) भी शामिल हो रहे हैं. पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार अपनी पसंदीदा पार्टी का समर्थन कर रही हैं. उनके निशाने पर अक्सर कांग्रेस (Congress) पार्टी रहती है. इसी कड़ी में पायल (Payal Rohatgi) ने प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) के समर्थन में एक ट्वीट किया है जिस पर बवाल बढ़ गया है. एक यूजर के सवाल के जवाब में पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने ट्विटर पर लिखा कि मैं साध्वी प्रज्ञा जी की समर्थक हूं. उन्हें झूठे हिंदू आतंकी कैंपेन में कांग्रेस ने जेल भेजा था. जिसने सिख नरसंहार भी करवाया था. इसी ट्वीट में पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने लिखा कि एक हिंदू अधिकारी हेमंत करकरे (Hemant Karkare) ने उन्हें इतना टॉर्चर किया कि अब वो बिना सपोर्ट के चल भी सकती हैं. पायल के हिसाब से राजनीति के चक्कर में इतना अंधापन भी ठीक नहीं है. 

राहुल गांधी ने रवीश कुमार को दिया इंटरव्यू, तो इस बॉलीवुड एक्टर ने दिए इतने स्टार


इस बॉलीवुड एक्टर की ढाई साल में टूट गई शादी, सोशल मीडिया पर खुद दी जानकारी

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) के इस बयान पर लोगों की नाराजगी आने लगी. लोगों ने हेमंत करकरे के लिए नालायक हिंदू जैसे शब्द के इस्तेमाल पर आपत्ति जताई तो वहीं इस लिस्ट में बिग बॉस फेम एजाज खान (Ajaj Khan) भी शामिल हो गए. बिग बॉस में प्रतियोगी रह चुके साउथ के बड़े स्टार एजाज खान (Ajaj Khan) ने लिखा कि हेमंत करकरे (Hemant Karkare) से इस देश के लिए अपनी जान दे दी. यह बात जानते हुए कि इस तरह के लोगों के पीछे आंशिक रुप से राजनीति होती है. कोई भी साध्वी प्रज्ञा जैसे लोगों का समर्थन नहीं करेगा. एजाज खान (Ajaj Khan) ने लिखा कि आप प्लीज मेरे भाई संग्राम सिंह (Sangram Singh) का घर पर ख्याल रखें. बता दें कि पायल रोहतगी, रेसलर संग्राम सिंह की पत्नी हैं.

नरेंद्र मोदी के फिर से PM बनने पर देश छोड़ देंगी शबाना आजमी? Tweet कर दिया ऐसा जवाब कि हो गया वायरल

खेसारी लाल यादव का लालू और तेजस्वी पर हमला, बोले- उनके परिवार ने हमेशा मेरे साथ गलत किया

टिप्पणियां

बता दें कि 26/11 हमले में शहीद हुए हेमंत करकरे (Hemant Karkare) को लेकर प्रज्ञा ठाकुर (Pragya thakur) ने कहा था कि उन्होंने हेमंत करकरे को शाप किया था, जिसकी वजह से आतंकियों के हाथों उनकी मौत हुई. उनके इस बयान पर जमकर बवाल हुई था. यहां तक की उनकी पार्टी ने भी इस बयान से दूरी बना ली थी. जिसके बाद साध्वी ने बयान को अपना निजी दर्द बताते हुए मामले को ठंडा करने की कोशिश की थी लेकिन उसके बाद कई बयानों ने इस मामले को जिंदा कर दिया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement