NDTV Khabar

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कांग्रेस से पूछा सवाल, कहा- इंदिरा जी ने महिला आरक्षण बिल क्यों नहीं करवाया था पास

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) के पहले भी कई वीडियो और ट्वीट वायरल हो चुके हैं, जिसमें उनके आक्रामक तेवर देखने को मिले थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कांग्रेस से पूछा सवाल, कहा- इंदिरा जी ने महिला आरक्षण बिल क्यों नहीं करवाया था पास

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) पर साधा निशाना

नई दिल्ली:

पीएम मोदी (PM Modi) द्वारा कांग्रेस (Congress) पर राजीव गांधी (Rajeev Gandhi) की टिप्पणी ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के वार-पलटवार को एक अलग ही मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया है. चुनाव के इस वाद-विवाद में अप्रत्यक्ष तौर पर बॉलीवुड सेलिब्रेटी (Bollywood Celebrity) भी हिस्सा ले रहे हैं. पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) भी उन्हीं में से एक हैं. जो लगातार कांग्रेस (Congress) और अन्य राजनीतिक दलों पर निशाना साध रही हैं. इसी कड़ी में पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) पर सवाल दागा है. अपने ट्वीटर अकाउंट पर पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने लिखा कि जब कांग्रेस ने 16 साल तक इंदिरा गांधी (Indira Gandhi)जी ने भारत जैसे इतने बड़े देश पर राज किया तब उन्होंने महिला आरक्षण बिल (Women's Reservation Bill ) पास क्यों नहीं किया था. पायल रोहतगी ने पूछा कि क्या वो अपने सिवाय किसी और औरत, जो प्रगति करना चाहती है, उसके लिए कुछ नहीं करना चाहती थीं आरक्षण करके.

स्टारकिड्स की फिल्म की शानदार शुरुआत, पहले दिन हुई इतनी कमाई


एवेंजर्स एंडगेम के दो हफ्ते हुए पूरे, अब तक कमाए इतने करोड़

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने इस पोस्ट के साथ एक तस्वीर भी शेयर की. जहां वो रमजान के अंदाज में सबका स्वागत करती नजर आ रही हैं. तस्वीर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) का निशाना त्रिपल तलाक बिल और बुर्का विवाद पर है. यह पहला मौका नहीं है जब पायल ने कांग्रेस या पूर्व की सरकारों पर सवाल उठाए हों. इससे पहले भी वो कई मुद्दों पर अपनी राय, खुलकर रखती हुई आई हैं. हाल ही में पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) पर कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) का समर्थन करने पर निशाना साधा था. पायल ने कहा था कि स्वरा भास्कर खुद को फेमनिस्ट बताती हैं लेकिन महिला विरोधी लोगों का सपोर्ट कर रही हैं.

गौतम गंभीर पर मनीष सिसोदिया का आरोप, बोले- खुद एसी गाड़ी में बैठे हैं और कैंपेन के लिए 'डुप्लीकेट'

टिप्पणियां

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) के पहले भी कई वीडियो और ट्वीट वायरल हो चुके हैं, जिसमें उनके आक्रामक तेवर देखने को मिले थे. लोकसभा चुनाव के मतदान सात चरणों में होने हैं. पांच चरण के मतदान हो चुके हैं और अब सिर्फ दो चरण के मतदान रह गए हैं. छठे चरण के मतदान 12 मई को और सातवें चरण के मतदान 19 मई को होंगे. 23 मई को लोकसभा चुनाव के नतीजे आएंगे. लेकिन सोशल मीडिया पर विचारधाराओं की जंग जारी है.

Kareena Kapoor ने 'मदर्स डे' के लिए लिया यह बड़ा संकल्प...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement