NDTV Khabar

अमित शाह और मुसलमानों को लेकर बॉलीवुड अदाकारा ने दे डाला बड़ा बयान, कही यह बात

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए विरोधियों पर साधा निशाना

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमित शाह और मुसलमानों को लेकर बॉलीवुड अदाकारा ने दे डाला बड़ा बयान, कही यह बात

Payal Rohatgi ने Amit Shah के बयान पर जताई सहमति

खास बातें

  1. अमित शाह के बयान पर सहमति जताकर पायल रोहतगी हुईं ट्रोल
  2. अप्रवासी मुस्लिमों के बयान पर जताई थी सहमति
  3. विरोधियों पर पायल रोहतगी का पलटवार
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के दौरान बॉलीवुड भी कई खेमों में बंटा हुआ नजर आ रहा है. जहां एक तरफ स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar), ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) सरीखें कलाकार पीएम मोदी (PM Modi) और बीजेपी (BJP) के खिलाफ दिखाईं दे रहे हैं तो वहीं पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) बीजेपी के समर्थन में खुलकर ट्वीट कर रही हैं. पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने एक बार फिर बीजेपी (BJP) के समर्थन में ट्वीट किया तो ट्रोलर्स के निशानें पर आ गईं. बता दें कि पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने अमित शाह (Amit Shah) के उस बयान पर सहमति जताई थी जहां उन्होंने कहा था भारत में अवैध रुप से रोहिंग्या घुसपैठियों को रोका जाना चाहिए. पायल रोहतगी (Payal Rohatgi)  जब इस बयान पर सहमति जताने के लिए ट्रोल होने लगीं तो उन्होंने फिर एक बार सवाल दागा. 

बीजेपी में शामिल हुईं साध्वी प्रज्ञा तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया जोरदार हमला, Tweet हो गया वायरल


पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि अमित शाह (Amit Shah) के अवैध मुस्लिम प्रवासियों वाले बयान पर सहमति जताने की वजह से तथाकथित उदारवादी लोग मुझे नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने लिखा कि यह अवैध मुस्लिम प्रवासी इस्लामिक देशों से हमारे देश में आ रहे हैं. जहां हिंदुओं, सिख और बौद्ध धर्म के लोगों को भगाया जाता है. ऐसे में सवाल उठता है कि है यह मुस्लिम लोग क्यों इस्लामिक देशों से भाग रहे हैं. 

स्टूडेंट ऑफ द इयर की एक्ट्रेस ने देखे खुद के मीम्स, दिया कुछ ऐसा जवाब, वायरल हुआ Video

ममता बनर्जी पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने बोला हमला, लिखा- बांग्लादेशी घुसपैठियों को ...

टिप्पणियां

यह पहला मौका नहीं है जब पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) इस तरह राष्ट्रवाद के मुद्दे को लेकर आवाज उठा रही हैं. रोहतगी इससे पहले भी कई ज्वलंत मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती रही हैं. हाल ही में उन्होंने कश्मीर मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिस पर जमकर बवाल हुआ था. पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने कहा था कि भारत में कश्मीरी मुस्लिमों को गुमराह किया जा रहा है. बाबर के चमचों द्वारा. उन्होंने कहा था कि वो हिंदु पीएम से नफरत करते हैं जोकि सबका भला चाहता है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement