बॉलीवुड एक्टर देखी फिल्म कलंक, वरुण और आलिया की एक्टिंग के बारे में कही ये बात

बॉलीवुड फिल्मों को लेकर अपनी बेबाक राय रखने वाले कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने भी फिल्म समीक्षा की है.

बॉलीवुड एक्टर देखी फिल्म कलंक, वरुण और आलिया की एक्टिंग के बारे में कही ये बात

Kalank Review किया Kamaal R Khan ने

खास बातें

  • कमाल आर खान ने देखा Kalank का शो
  • फिल्म की जमकर की तारीफ
  • वरुण और आलिया के प्रदर्शन को बताया करियर का सर्वश्रेष्ठ
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' (Kalank) आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), वरुण धवन (Varun Dhawan), संजय दत्त (Sanjay Dutt), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और सिद्धार्थ रॉय कपूर (Siddharth Roy Kapoor) जैसे सितारे अपनी चमक बिखेर रहे हैं. फिल्म को जहां दर्शकों ने हाथों हाथ लिया तो वहीं समीक्षकों ने इसे काफी सराहा है. इसी कड़ी में बॉलीवुड फिल्मों को लेकर अपनी बेबाक राय रखने वाले कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने भी फिल्म समीक्षा की है. KRK (Kamaal R Khan) इन दिनों दुबई में हैं और वहीं उन्होंने 'कलंक' (Kalank) देखी और फिल्म की जबरदस्त तारीफ की. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) को कलंक इतनी पसंद आई कि वह इंटरवल में ही उसकी तारीफ करने लगे. 

Kalank Movie Review: वरुण और आलिया की फिल्म 'कलंक' को लेकर आया ऐसा रिएक्शन

इंटरवल में केआरके (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया कि इंटरवल हो चुका है, अब तक 'कलंक' (Kalank) शानदार रही है. फिल्म निर्देशक बेस्ट है. वरुण के लुक्स कातिल और शानदार हैं और वो अपनी अब तक की सर्वश्रेष्ठ अदाकारी कर रहे हैं. आलिया हर बार की तरह शानदार और सबसे अलग हैं. फिल्म के एक एक सीन पर डायरेक्टर का नियंत्रण हैं. फिल्म की एक-एक लाइन और एक एक डायलॉग शानदार है. 

आलिया भट्ट और उनकी मम्मी पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया बड़ा हमला, Tweet हो गया वायरल

फिल्म खत्म होने के बाद कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि कलंक एक शानदार फिल्म है. फिल्म का म्यूजिक बेहतरीन है. फिल्म का निर्देशक सर्वश्रेष्ठ है. आलिया, वरुण, माधुरी और आदित्य ने फिल्म में शानदार फिल्म की है. इस फिल्म में सब कुछ है, म्यूजिक, रोमांस, मनोरंजन, एक्शन और इमोशन. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने फिल्म को तीन स्टार दिए हैं. 

आलिया भट्ट ने किया ऐसा धांसू डांस, तालियां बजाने लगीं माधुरी दीक्षित...देखें Video

बता दें कि 'कलंक (Kalank Teaser)' की कहानी सन् 1945 की है, जब भारत अंग्रेजों के अधीन था. फिल्म प्रेम कहानी पर आधारित है. फिल्म में माधुरी दीक्षित  (Madhuri Dixit) बहार बेगम, संजय दत्त बलराज चौधरी, आलिया भट्ट रूप, सोनाक्षी सिन्हा सत्य चौधरी, वरुण धवन जफर और आदित्य रॉय कपूर देव चौधरी का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म का सेट बहुत ही भव्य है और हालांकि टीजर में कहानी काफी उलझी हुई नजर आ रही है लेकिन करण जौहर ने फिल्म के सेट पर भरपूर पैसा लगाया है.संजय दत्त और माधुरी दीक्षित  (Madhuri Dixit) की जोड़ी को परदे पर लगभग दो दशक बाद एक साथ देखा जा सकेगा. 'कलंक (Kalank)' को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है और फिल्म के प्रोड्यूसर्स में करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...