NDTV Khabar

स्टूडेंट ऑफ द ईयर की एक्ट्रेस ने देखे खुद के मीम्स, दिया कुछ ऐसा जवाब, वायरल हुआ Video

करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 (Student of the Year 2)  का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म के जरिए तीन स्टार किड बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्टूडेंट ऑफ द ईयर की एक्ट्रेस ने देखे खुद के मीम्स, दिया कुछ ऐसा जवाब, वायरल हुआ Video

Student of the Year 2 के मीम्स हो रहे हैं सोशल मीडिया पर वायरल

खास बातें

  1. अगले महीने रिलीज होगी स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2
  2. फिल्म की तैयारी के बारे में बताया कलाकारों ने
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो मीम्स आ रहे हैं पसंद
नई दिल्ली:

करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 (Student of the Year 2)  का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.इस फिल्म के जरिए अनन्या पांडे (Ananya Pandey), तारा सुतार‍िया ( Tara Sutaria) और पुनीत मल्होत्रा (Punit Malhotra) बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और तारा सुतार‍िया (Tara Sutaria) मुख्य किरदार में हैं. फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद अब इसके वीडियो सोशल मीडिया पर नजर आने लगे हैं. फिल्म (Student of the Year 2)  में काम कर रहे कलाकारों ने कुछ वीडियो शेयर कर बताया कि फिल्म (Student of the Year 2)  के दौरान वह किस तरह से मस्ती किया करते थे. 

बॉलीवुड एक्टर देखी फिल्म कलंक, वरुण और आलिया की एक्टिंग के बारे में कही ये बात


अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि पहली फिल्म की शूटिंग के दौरान कैसा अनुभव रहा. इस वीडियो में अनन्या के साथ टाइगर श्रॉफ (Toiger Shroff) और तारा सुतारिया भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में टाइगर श्रॉफ ने बताया कि फिल्म के दौरान हम सबने मिलकर खूब मस्ती की. फिल्म के ट्रेलर्स को रिलीज करने के बाद यह समझ में आया कि बहुत सारे लोगों की निगाहें इस फिल्म पर लगी हुई हैं लेकिन हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. तारा सुतारिया Tara Sutaria) ने बताया कि फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने के बाद वीडियोज पर जो कमेंट आ रहे थे, हमारे इंट्रोडक्शन को देखकर लोग तारीफ कर रहे थे तो अच्छा लगा रहा था. क्योंकि हम करीना और काजोल जैसी एक्ट्रेस को देखकर बड़े हुए हैं. 

ममता बनर्जी पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने बोला हमला, लिखा- बांग्लादेशी घुसपैठियों को ...

KBC: कौन बनेगा करोड़पति के साथ अमिताभ बच्चन की दस्तक, यूं बन सकते हैं करोड़पति

अनन्या (Ananya Pandey) के कहा कि फिल्म (Student of the Year 2)   के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद जो सबसे मजेदार चीज देखने को मिली, वह हैं इंटरनेट पर बनाए जा रहे फिल्म के मीम्स. अनन्या पांडे ने कहा कि मीम्स बड़े मजेदार हैं. इसलिए आप ऐसे ही मीम्स बनाते रहें. अनन्या पांडेण्य (Ananya Pandey)  के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए दूसरे वीडियो में फिल्म पर बनाए जा रहे मीम्स की चर्चा की गई है. इसके अलावा फिल्म के एक्शन पर चर्चा करते हुए टाइगर श्रॉफ (Toiger Shroff) ने कहा कि फिल्म के एक्शन पर काफी मेहनत की गई है. उम्मीद है कि दर्शकों को पसंद आएगा. साथ ही तीनों कलाकारों ने ट्रेलर को दिए गए प्यार पर खुशी जताई है. 

India's Most Wanted Teaser: अर्जुन कपूर के धांसू अंदाज को देख मलाइका अरोड़ा बोलीं- शानदार...देखें Video

टिप्पणियां

बता दें कि करण जौहर (Karan Johar) ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर (Student of The Year) में आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt), वरुण धवन (Varun Dhawan) और स‍िद्धार्थ मल्होत्रा (Siddhartha Mehrotra) को लॉन्च किया था. इस फिल्म ने तीनों ही स्टार बॉलीवुड में स्थापित हो चुके हैं. स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, अगले महीने 10 मई को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होने जा रही है. इस फिल्म की शूट‍िंग को 9 अप्रैल को एक साल पूरा हो गया . शूट‍िंग सेट की यादें साझा करते हुए बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं अन्नया पांडे ने एक स्पेशल पोस्ट लिखा था. पोस्ट में अन्नया ने बताया था, "एक दूसरे को जानते हुए एक साल हो गए. हर द‍िन बहुत खास रहा. अब बस फिल्म की र‍िलीज को एक महीने बाकी हैं." 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement