India's Most Wanted Teaser: अर्जुन कपूर के धांसू अंदाज को देख मलाइका अरोड़ा बोलीं- शानदार...देखें Video

India's Most Wanted Teaser: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की अगली फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड (India's Most Wanted)' का टीजर रिलीज हो गया है. दिलचस्प यह है कि अर्जुन कपूर के टीजर पर मलाइका अरोड़ा ने बहुत ही दिलचस्प कमेंट किया है.

India's Most Wanted Teaser: अर्जुन कपूर के धांसू अंदाज को देख मलाइका अरोड़ा बोलीं- शानदार...देखें Video

India's Most Wanted Teaser: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का दिखा एकदम अलग अंदाज

खास बातें

  • अर्जुन कपूर की फिल्म की टीजर रिलीज
  • मलाइका अरोड़ा ने किया कमेंट
  • राजकुमार गुप्ता हैं फिल्म के डायरेक्टर
नई दिल्ली:

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की अगली फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड (India's Most Wanted)' का टीजर रिलीज हो गया है. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) फिल्म में प्रभात का किरदार निभा रहे हैं जिसे भारत के सबसे खतरनाक आतंकी को पकड़ना है. अर्जुन कपूर की  'इंडियाज मोस्ट वांटेड (India's Most Wanted)' का टीजर रिलीज होते ही मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अर्जुन कपूर की इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट किया और लिखाः 'शानदार अर्जुन कपूर.' हालांकि बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भी इस टीजर पर कमेंट किया है जिनमें विकी कौशल (Vicky Kaushal) और संजय कपूर ने भी कमेंट किया है. 

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की 'इंडियाज मोस्ट वांटेड (India's Most Wanted)' की कहानी पांच लोगों की है, जो भारत के ओसामा को पकड़ने के लिए अपना सब कुछ झोंक देते हैं. फिल्म की कहानी सच्ची घटना से प्रेरित है. फिल्म में भारत के सबसे खतरनाक आतंकी को पकड़ने की कहानी है और वह भी बिना एक गोली चलाए. अर्जुन कपूर पहली बार परदे पर इंटेलीजेंस ऑफिसर प्रभात का किरदार निभा रहे हैं.  'इंडियाज मोस्ट वांटेड (India's Most Wanted)' को राजकुमार गुप्ता (Rajkumar Gupta) ने डायरेक्ट किया है. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' 24 मई को रिलीज होगी.

अर्जुन कपूर 'इंडियाज मोस्ट वांटेड (India's Most Wanted)' की शूटिंग के लिए पटना गए हुए थे. वहां उन्होंने लगभग एक सप्ताह से ज्यादा समय बिताया था. इस दौरान उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी की. अर्जुन कपूर ने 'इश्कजादे' से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी जबकि डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता की इससे पहले आई फिल्म 'रेड' को काफी पसंद किया गया था. रेड में अजय देवगन लीड रोल में थे और फिल्म की कहानी इनकम टैक्स छापे को लेकर थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...