Avengers Endgame Box Office Collection Day 15: एवेंजर्स एंडगेम के दो हफ्ते हुए पूरे, अब तक कमाए इतने करोड़

Avengers Endgame Box Office Collection Day 15: 'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers Endgame) ने दुनिया के साथ-साथ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचा दिया है.

Avengers Endgame Box Office Collection Day 15: एवेंजर्स एंडगेम के दो हफ्ते हुए पूरे, अब तक कमाए इतने करोड़

Avengers Endgame Box Office Collection Day 15: दो हफ्ते में फिल्म 300 करोड़ के पार

नई दिल्ली:

Avengers Endgame Box Office Collection Day 15:'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers Endgame) ने दुनिया के साथ-साथ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचा दिया है. इस फिल्म को रिलीज हुए दो हफ्ते का वक्त पूरा हो चुका है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (Avengers Endgame Box Office Collection) पर अब तक 338 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. 'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers Endgame) के लिए दूसरा हफ्ता भी शानदार रहा. दूसरे हफ्ते के पहले दिन य़ानी की शुक्रवार को फिल्म ने 12 करोड़ 50 लाख का कलेक्शन किया, शनिवार को 18.30 करोड़, रविवार को 21.75 करोड़, सोमवार 8.25 करोड़, मंगलवार 6.75 करोड़, बुधवार 5.50 करोड़ और गुरुवार को 4.90 करोड़ ता कलेक्शन किया. इस तरह दो हफ्तों का कलेक्शन पहुंच गया 338 करोड़ रुपये. यह जानकारी फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से दी है. 

Nirahua Profile: आजमगढ़ से अखिलेश यादव के खिलाफ मैदान में निरहुआ, जानें सपोर्टिंग एक्टर से जुबली स्टार बनने की कहानी...

IPL 2019: चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के मैच पर बॉलीवुड एक्टर ने कर डाली भविष्यवाणी, Tweet हुआ वायरल

हालांकि 'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers Endgame) के लिए पहला हफ्ता रिकॉर्ड तोड़ रहा लेकिन दूसरे हफ्ते में अनुमान के मुताबिक कलेक्शन नहीं हुआ. हालांकि इस हफ्ते में चुनाव का एक चरण भी गुजरा, जहां कई शहरों में सिनेमा घर बंद रहे. इसके अलावा आईपीएल भी अपने आखिरी पड़ाव पर है. इसका असर भी 'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers Endgame) के कलेक्शन पर देखने को मिला. पहले हफ्ते में जहां 260.40 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं दूसरे हफ्ते में 'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers Endgame) ने 77.95 करोड़ कलेक्शन किया. कलेक्शन के लिहाज से फिल्म की शुरुआत  बेहद जबरदस्त रही. पहले दिन ही 50 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया. दूसरे दिन में फिल्म 100 करोड़ के पार रही. तीसरे दिन 150 करोड़, 5 दिन में 200 करोड़, 7वें दिन में 250 करोड़ और 10वें दिन में 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई. 

आम्रपाली दुबे ने पवन सिंह के साथ मिलकर निरहुआ के लिए कुछ यूं किया चुनाव प्रचार, Photos वायरल

बता दें कि एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers Endgame) को डायरेक्टर जोड़ी एंथनी रूसो और जो रूसो ने डायरेक्ट किया है. 'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers Endgame) में रॉबर्ट डाउनी जूनियर (Iron Man), क्रिस इवान्स (Captain Ameria), मार्क रूफैलो (Hulk), क्रिस हेम्सवर्थ (Thor), स्कारलेट योहानसन (Black Widow), जेरेमी रेनर (Hawk Eye), पॉल रूड (Ant Man), ब्री लार्सन (Captain America), और जोश ब्रोलिन (Thanos) लीड रोल में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...