Avengers Endgame Box Office Collection Day 13: एवेंजर्स एंडगेम की ताबड़तोड़ कमाई जारी, कमाए इतने करोड़

Avengers Endgame Box Office Collection Day 13: पहले दिन से शुरू हुआ कमाई का सिलसिला अब तक जारी है.

Avengers Endgame Box Office Collection Day 13: एवेंजर्स एंडगेम की ताबड़तोड़ कमाई जारी, कमाए इतने करोड़

Avengers Endgame Box Office Collection Day 13: फिल्म का शानदार प्रदर्शन जारी

खास बातें

  • मंगलवार को कमाई के नजरिए से फीका रहा दिन
  • अन्य हिंदी फिल्मों के मुकाबले कर रही है शानदार कमाई
  • तीसरे हफ्ते में भी अच्छे कलेक्शन की है उम्मीद
नई दिल्ली:

Avengers Endgame Box Office Collection Day 13: एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame) ने दुनिया के साथ साथ हिंदुस्तान के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है. पहले दिन से शुरू हुआ कमाई का सिलसिला अब तक जारी है. हालांकि कमाई पहले के मुकाबले कम हुई है लेकिन अब भी फिल्म  (Avengers Endgame) शानदार कलेक्शन कर रही है. दूसरे हफ्ते के मंगलवार को बिजनेस में थोड़ी गिरावट देखने को मिली लेकिन फिर भी फिल्म ने 6 करोड़ जुटा लिए. सोमवार को मिली छुट्टी का असर फिल्म  (Avengers Endgame) की कमाई पर मिलने का अनुमान था लेकिन चुनावों (Lok Sabha Elections 2019) की वजह से ज्यादातर इलाकों में सिनेमा घर बंद रहे जिसकी वजह से वह उछाल मिल नहीं सका जिसकी उम्मीद थी. मंगलवार को भी आईपीएल मैच (IPL 2019) की वजह से फिल्म कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई लेकिन बुधवार, गुरुवार को इसकी भरपाई होने की उम्मीद है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार दूसरे हफ्ते के 5 दिनों में एवेंजर्स एंडगेम  (Avengers Endgame) ने 65 करोड़ की कमाई कर ली है. और 12 दिनों की कुल कमाई 323 करोड़ रुपये पहुंच चुकी है. अनुमान के मुताबिक दूसरे हफ्ते के आखिर तक फिल्म का कलेक्शन 350 करोड़ के पार पहुंच जाएगा. 

‘मानव कंप्यूटर' शकुंतला देवी की बायोपिक में नजर आएंगी विद्या बालन, निभाएंगी लीड रोल

अमित शाह ने 'जय श्री राम' को लेकर ममता बनर्जी पर लगाया था आरोप, अब बॉलीवुड से मिला ये जवाब...

एवेंजर्स एंडगेम  (Avengers Endgame) की कमाई वीकेंड पर प्रभावित हो सकती है. क्योंकि रविवार को आईपीएल मैच का फाइनल मैच है. जिसकी वजह से रविवार तक इसका कलेक्शन 375 करोड़ तक पहुंचाना चुनौतीपूर्ण होगा. पहले हफ्ते में फिल्म ने 258 करोड़ की कमाई की थी. लेकिन दूसरे हफ्ते में सिलसिलेवार तरीके से आई अड़चनों की वजह से कमाई पर एकाएक गिरावट देखने को मिली. तीसरे हफ्ते में फिल्म का रिस्पॉन्स अच्छा मिलने की उम्मीद है. फिर भी कमाई का आंकड़ा रिकॉर्ड संख्या 323 करोड़ तक पहुंच चुका है. दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को फिल्म ने 12 करोड़, शनिवार को 18.25 करोड़, रविवार को 21.25 करोड़, सोमवार को 7.75 करोड़ और मंगलवार को 6 करोड़ रही. 

स्वरा भास्कर कन्हैया कुमार के बाद अब इस प्रत्याशी के लिए करेंगी चुनाव प्रचार, Twitter पर किया ऐलान

सलमान खान ने कर ली शादी की तैयारी, 'ऐत्थे आ' सॉन्ग पर यूं पूरी होंगी सारी रस्में...

बता दें कि एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers Endgame) को डायरेक्टर जोड़ी एंथनी रूसो और जो रूसो ने डायरेक्ट किया है. 'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers Endgame) में रॉबर्ट डाउनी जूनियर (Iron Man), क्रिस इवान्स (Captain Ameria), मार्क रूफैलो (Hulk), क्रिस हेम्सवर्थ (Thor), स्कारलेट योहानसन (Black Widow), जेरेमी रेनर (Hawk Eye), पॉल रूड (Ant Man), ब्री लार्सन (Captain America), और जोश ब्रोलिन (Thanos) लीड रोल में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...