Avengers Endgame Box Office Collection Day 12: जारी है 'एवेंजर्स एंडगेम' की धांसू कमाई, अब तक जुटाए इतने करोड़

Avengers: Endgame Box Office Collection Day 12- बॉक्स ऑफिस पर एवेंजर्स एंडगेम का कहर जारी है.

Avengers Endgame Box Office Collection Day 12: जारी है 'एवेंजर्स एंडगेम' की धांसू कमाई, अब तक जुटाए इतने करोड़

Avengers Endgame Box Office Collection Day 12: फिल्म की जबरदस्त कमाई जारी

नई दिल्ली:

Avengers: Endgame Box Office Collection Day 12:  बॉक्स ऑफिस पर एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame) का कहर जारी है. दुनिया भर में फिल्म ने धूम मचा रखी है. हिंदुस्तान में भी Avengers Endgame का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. रिलीज होने के दूसरे वीकेंड पर फिल्म जबरदस्त पकड़ बनाए रखी. सोमवार को भी एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame) देखने के लिए लोग सिनेमा घरों तक पहुंचें. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार सोमवार को एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame) ने 7.5 से 8 करोड़ की कमाई की. चूंकि शुरुआती दिनों में फिल्म की टिकट काफी महंगी थी लेकिन अब इनके दामों में काफी गिरावट हुई है. उस लिहाज से फिल्म की कमाई काफी अच्छी मानी जा रही है. भारत में फिल्म ने अब तक 319 करोड़ की कमाई कर ली है. 

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की निकल आई मूंछें, बोलीं- कभी सोचा भी नहीं था कि...देखें Photo

ट्रेड पंडितों के मुताबिक टिकटों के दामों में गिरावट और लोगों की संख्य़ा में कमी के हिसाब से फिल्म (Avengers Endgame) ने दूसरे हफ्ते में उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया. दूसरे हफ्ते का बिजनेस 75-80 करोड़ का अनुमान था. हिंदुस्तान में सभी भाषाओं की बात करें तो फिल्म (Avengers Endgame) ने अब तक सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है. दूसरे हफ्ते के सोमवार तक के कलेक्शन के मामले में उरी: दी सर्जिकल स्ट्राइक ने अब तक 84 करोड़ का कलेक्शन किया था, एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame) ने इस रिकॉर्ड को तोड़ते हुए 86 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है और उम्मीद के अनुसार दूसरे हफ्ते के खत्म होने तक यह आंकड़ा 100 करोड़ के पार पहुंच जाएगा. 

20 साल बाद इस कॉमेडी फिल्म में फिर साथ दिखेंगे तब्बू और सैफ अली खान

भारत में फिल्म (Avengers Endgame) ने  300 करोड़ क्लब में शामिल हो चुका है. तो वहीं दुनिया में फिल्म (Avengers Endgame) की कमाई 2 बिलियन डॉलन यानी करीब 14 अरब रुपए से ज्यादा पहुंच चुकी है. यह आंकड़ा शनिवार तक का है. अकेले नॉर्थ अमेरिका में फिल्म ने 560 मिलियन डॉलर की कमाई की है. वहीं दुनिया के अन्य देशों में  'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers: Endgame) ने 1.440 बिलियन डॉलर की कमाई की है. वीकेंड का असर दुनिया के सभी हिस्सों में देखने को मिल रहा है. शनिवार को फिल्म ने दुनिया भर में करीब 50 मिलियन डॉलर की कमाई की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...