Avengers Endgame Box Office Collection Day 11: ताबड़तोड़ कमाई कर रही 'एवेंजर्स एंडगेम', अब तक हुआ इतना कलेक्शन

Avengers Endgame Box Office Collection Day 11: हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स एंडगेम (Avengers: Endgame) ने दुनियाभर में तो धमाल मचाया, लेकिन इंडिया में भी जमकर कलेक्शन देखने को मिल रहा है.

Avengers Endgame Box Office Collection Day 11: ताबड़तोड़ कमाई कर रही 'एवेंजर्स एंडगेम', अब तक हुआ इतना कलेक्शन

Avengers: Endgame Box Office Collection Day 11- 'एवेंजर्स एंडगेम' ने कमाए इतने करोड़

खास बातें

  • 'एवेंजर्स एंडगेम' की शानदार कमाई जारी
  • दूसरे वीकेंड पर भी धांसू कलेक्शन
  • अब तक कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

Avengers: Endgame Box Office Collection Day 11- हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स एंडगेम (Avengers: Endgame) ने दुनियाभर में तो धमाल मचाया, लेकिन इंडिया में भी जमकर कलेक्शन देखने को मिल रहा है. दूसरे वीकेंड पर 'एवेंजर्स एंडगेम' 50 करोड़ रुपए से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर डाला है. एक सप्ताह में फिल्म ने धांसू कलेक्शन करके कई रिकॉर्ड तोड़ डाले. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) के मुताबिक फिल्म ने रविवार तक 312.95 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर डाला है. रोजाना के आंकड़ों के अनुसार एक अनुमान है कि सोमवार को फिल्म की कमाई 10 करोड़ के आस-पास हो सकती है. पहले सप्ताह में फिल्म ने 260.40 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया, जबकि दूसरे वीकेंड पर 52.55 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली है.

प्रज्ञा ठाकुर को लेकर स्वरा भास्कर कह गईं ये बड़ी बात, वायरल हुआ Video

इस फिल्म को देखने के लिए न सिर्फ युवाओं में जोश देखने को मिला, बल्कि बच्चों और बूढ़ों में भी यह क्रेज देखने को मिल रहा है. फैमिली भी अपने बच्चों के साथ फिल्म देखने को सिनेमा थियेटरों तक पहुंच रही है. यही वजह है कि फिल्म का कलेक्शन एक सप्ताह में 300 करोड़ रुपए के पार चला गया. फिल्म की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है. एक हफ्ते के बाद फिल्म ने कमाई के जो रिकॉर्ड बनाए हैं वो आने वाली बड़ी फिल्मों के लिए बड़े चैलेंज की तरह हैं. 

देखें ट्रेलर-

कुमार विश्वास ने ट्विटर पर डाली ऐसी फोटो, फैन्स बोले- हमारे इमोशंस से खेलते हो...

भारत में फिल्म (Avengers Endgame) ने  300 करोड़ क्लब में शामिल हो चुका है. तो वहीं दुनिया में फिल्म (Avengers Endgame) की कमाई 2 बिलियन डॉलन यानी करीब 14 अरब रुपए से ज्यादा पहुंच चुकी है. यह आंकड़ा शनिवार तक का है. अकेले नॉर्थ अमेरिका में फिल्म ने 560 मिलियन डॉलर की कमाई की है. वहीं दुनिया के अन्य देशों में  'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers: Endgame) ने 1.440 बिलियन डॉलर की कमाई की है. वीकेंड का असर दुनिया के सभी हिस्सों में देखने को मिल रहा है. शनिवार को फिल्म ने दुनिया भर में करीब 50 मिलियन डॉलर की कमाई की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...