NDTV Khabar

स्वरा भास्कर कन्हैया कुमार के बाद अब इस प्रत्याशी के लिए करेंगी चुनाव प्रचार, Twitter पर किया ऐलान

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) सोशल मीडिया पर जितनी एक्टिव हैं, आजकल राजनीति में भी उतनी ही सक्रिय नजर आ रही हैं. स्वरा भास्कर ने हाल ही में बिहार में कन्हैया कुमार के लिए बेगूसराय में प्रचार किया था, अब इनके लिए करेंगी प्रचार.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्वरा भास्कर कन्हैया कुमार के बाद अब इस प्रत्याशी के लिए करेंगी चुनाव प्रचार, Twitter पर किया ऐलान

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने किया ऐलान, इनके लिए करेंगी प्रचार

खास बातें

  1. कन्हैया कुमार के लिए कर चुकी हैं प्रचार
  2. आतिशी के लिए भी किया है प्रचार
  3. आप पार्टी उम्मीदवार हैं आतिशी मर्लेना
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) सोशल मीडिया पर जितनी एक्टिव हैं, आजकल राजनीति में भी उतनी ही सक्रिय नजर आ रही हैं. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने हाल ही में बिहार में कन्हैया कुमार के लिए बेगूसराय में प्रचार किया था और उसके बाद दिल्ली में आप (AAP) उम्मीदवार आतिशी मर्लेना (Atishi Marlena) के लिए प्रचार किया था. लेकिन स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर ऐलान किया है और बताया है कि वे एक और प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार करने जा रही हैं. यानी स्वरा भास्कर एक बार फिर सड़कों पर इस प्रत्याशी के लिए वोट मांगती नजर आएंगी. 


अनुपम खेर पहुंचे पत्नी के लिए वोट मांगने, दुकानवाले ने पूछा- क्या किया 5 साल में? हाथ जोड़े और... देखें VIDEO

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने ट्वीट किया है और लिखा हैः 'गुरुवार 9 मई को, मैं दिल्ली वापस लौटूंगी और दक्षिण दिल्ली से प्रत्याशी राघव चड्ढा के लिए प्रचार करूंगी. पढ़े-लिखे, जागरूक और तरक्कीपसंद युवा राघव जैसे लोगों को संसद पहुंचने के लिए हमारे सहयोग की जरूरत है. आम आदमी पार्टी. आप दिल्ली.' इस तरह आतिशी के लिए प्रचार करने के बाद स्वरा भास्कर आप के दिल्ली से प्रत्याशी राघव चड्ढा के लिए भी प्रचार करेंगी. 

बॉलीवुड एक्टर ने पोस्ट किया इस डॉक्टर का वीडियो, बोलीं- पीएम नरेंद्र मोदी के...देखें Video

टिप्पणियां

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने कन्हैया कुमार के लिए बेगूसराय में बहुत ही जोरदार ढंग से प्रचार कर किया था. लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में स्वरा भास्कर काफी एक्टिव रही हैं और उन्होंने चुनावी मैदान से लेकर सोशल मीडिया तक पर बखूबी हाथ आजमाए हैं. वैसे भी स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी की वजह से कई मौकों पर ट्रोल भी हो जाती हैं. लेकिन स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) को ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब देना भी अच्छे से आता है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement