NDTV Khabar

सलमान खान ने कर ली शादी की तैयारी, 'ऐत्थे आ' सॉन्ग पर यूं पूरी होंगी सारी रस्में...

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत (Bharat)' का तीसपा सॉन्ग गुरुवार को रिलीज होगा. सलमान खान का ये तीसरा सॉन्ग 'ऐत्थे आ (Aithey Aa)' शादी की पृष्ठभूमि पर रचा गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान ने कर ली शादी की तैयारी, 'ऐत्थे आ' सॉन्ग पर यूं पूरी होंगी सारी रस्में...

सलमान खान (Salman Khan) की 'भारत' का सॉन्ग कल होगा रिलीज

खास बातें

  1. ईद पर रिलीज होगी सलमान खान की 'भारत'
  2. कैटरीना कैफ आएंगी उनके साथ नजर
  3. अली अब्बास जफर ने की है डायरेक्ट
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत (Bharat)' का तीसपा सॉन्ग गुरुवार को रिलीज होगा. सलमान खान का ये तीसरा सॉन्ग 'ऐत्थे आ (Aithey Aa)' शादी की पृष्ठभूमि पर रचा गया है.  इस तरह सलमान खान अपने फैन्स को धमाकेदार सॉन्ग देने जा रहे हैं. सलमान खान (Salman Khan) इस सॉन्ग में रील लाइफ में शादी के बंधन में बंधते हुए नजर आएंगे. सलमान खान की फिल्म 'भारत (Bharat)' ईद (Eid) पर 5 जून को रिलीज हो रही है और फिल्म का 'स्लो मोशन' सॉन्ग सोशल मीडिया पर पहले ही जबरदस्त ढंग से लोकप्रिय हो चुका है. 


अनुपम खेर पहुंचे पत्नी के लिए वोट मांगने, दुकानवाले ने पूछा- क्या किया 5 साल में? हाथ जोड़े और... देखें VIDEO

'भारत (Bharat)' के एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर गाने की घोषणा करते हुए लिखा,'शादी वाला गाना 'ऐत्थे आर'.  इससे पहले, फिल्म के निर्माताओं ने सलमान खान और दिशा पटानी पर फिल्माया गया डांस नंबर 'स्लो मोशन' और 'चाशनी' रोमांटिक ट्रैक को रिलीज किया था जिसमें कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान (Salman Khan) की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने मिली थी.

बॉलीवुड एक्टर ने पोस्ट किया इस डॉक्टर का वीडियो, बोलीं- पीएम नरेंद्र मोदी के...देखें Video

रवि किशन और मनोज तिवारी को लेकर ये क्या कह गए निरहुआ, बोले- जीते तो इनकी वजह से...

टिप्पणियां

साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, 'भारत' के साथ अली अब्बास जफर अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ की तिकड़ी तीसरी बार साथ आ रही है. 'भारत (Bharat)' में सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ-साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकार भी हैं. अली अब्बास जफर निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित फिल्म 5 जून को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement