NDTV Khabar

IPL 2019: चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के मैच पर बॉलीवुड एक्टर ने कर डाली भविष्यवाणी, Tweet हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्टर ने आईपीएल 2019 (IPL 2019) में शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और  दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच खेले जा रहे मैच पर भविष्यवाणी कर डाली है,जो वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2019: चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के मैच पर बॉलीवुड एक्टर ने कर डाली भविष्यवाणी, Tweet हुआ वायरल

IPL 2019 CSK Vs DC: बॉलीवुड एक्टर ने की भविष्यवाणी

खास बातें

  1. चेन्नई और दिल्ली के मैच पर की भविष्यवाणी
  2. बॉलीवुड एक्टर ने की भविष्यवाणी
  3. उनका ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

आईपीएल 2019 (IPL 2019) में शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और  दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच रोमांचक मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को जीत के लिए 148 रनों का लक्ष्य दिया है. अब मैच के बीच में ही बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान (Kamaal R Khan) ने मैच पर अपना रिएक्शन दे दिया है. कमाल खान (Kamaal R Khan) ने चेन्नई सुपर किंग्स  और दिल्ली कैपिटल्स (CSK Vs DC) के बीच हो रहे दूसके क्वालिफायर मुकाबले को लेकर ट्वीट कर दिया है, जो सुर्खियों में बना हुआ है. बहुत से लोगों ने कमाल खान (Kamaal R Khan) के ट्वीट पर अपना रिएक्शन भी दिया है.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने YoTube पर फिर मचाई धूम, 52 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video


कमाल खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट कर लिखा: "आज  चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) जीतेगी और आईपीएल 2019 (IPL 2019) का फाइनल मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच होगा." कमाल खान अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं और इस बार भी उन्होंने इस मैच पर अपनी राय रखी है. बता दें कि डॉ. वाई. एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में चेन्नई ने दिल्ली को 20 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 147 रनों पर ही रोक दिया. आठवीं बार फाइनल में जाने की कोशिश में लगी चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. उनके गेंदबाजों ने अच्छा काम किया और लगातार विकेट लेते रहे जिससे दिल्ली की टीम हमेशा एक बड़ी साझेदारी की कमी से जूझती रही.

टोनी कक्कड़ के नए सॉन्ग 'धीमे-धीमे' ने YouTube पर मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

विकेट लेने की शुरुआत दीपक चाहर ने पिछले मैच में अर्धशतकीय पारी खेलने वाले पृथ्वी शॉ (5) को 21 के कुल स्कोर पर आउट कर की. स्कोर 37 तक ही पहुंचा था कि हरभजन सिंह की एक गेंद शिखर धवन (18) के बल्ले का किनारा लेकर धोनी के दस्तानों में चली गई. दिल्ली  (CSK Vs DC) ने इस मैच में एक प्रयोग किया जो पूरी तरह से सफल नहीं हो सका. तीसरे नंबर पर कप्तान श्रेयस अय्यर के स्थान पर कोलिन मुनरो आए. मुनरो 24 गेंदों पर चार चौकों की मदद से 27 रन ही बना सके. 57 के कुल योग पर वह रवींद्र जडेजा की गेंद को बाहर भेजने के प्रयास में ड्वायन ब्रावो के हाथों लपके गए. दिल्ली को एक अदद साझेदारी की दरकार थी. कप्तान और ऋषभ पंत दोनों इसी जरूरी साझेदारी की फिराक में थे, लेकिन अय्यर, इमरान ताहिर की गेंद पर बड़ा शॉट मारने के प्रयास में सुरेश रैना के हाथों लपके गए. अय्यर ने महज 13 रन बनाए. अक्षर पटेल (3) का बल्ला भी खामोश रहा. 

प्रियंका चोपड़ा ने Met Gala में गाया 'चोली के पीछे' सॉन्ग, अब वायरल हो रहा Video

दिल्ली  (CSK Vs DC) का स्कोर 13 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 80 रन था. यहां से पंत और शेरफेन रदरफोर्ड क्रीज पर थे. रदरफोर्ड ने 16वें ओवर में गियर बदलने की कोशिश की और हरभजन द्वारा फेंकी गई दूसरी गेंद पर छक्का लगाया लेकिन दो गेंद पर वह एक और बड़ा शॉट खेलने की कोशिश में शेन वाटसन के हाथों लपके गए. पंत ने अगले ओवर में ताहिर पर एक चौका और एक छक्का मारा. 18वें ओवर में ब्रावो ने कीमो पॉल (3) को आउट कर दिल्ली को आठवां झटका दिया. दिल्ली की उम्मीदें पंत से थीं जो 19वें ओवर की चौथी गेंद पर चाहर के हाथों पंत के आउट होने से टूट गईं. पंत ने 25 गेंदों की पारी में दो चौके और एक छक्के की मदद से 38 रन बनाए. धोनी ने आखिरी ओवर जडेजा को दिया जिसमें 16 रन आए. 

इसमें जडेजा ने ट्रेंट बोल्ट (6) का विकेट भी लिया. ईशांत शर्मा (नाबाद 10) ने आखिरी दो गेंदों पर एक चौका और एक छक्का मार दिल्ली को थोड़ा ऊपर पहुंचाया. चेन्नई के लिए दीपक चाहर, हरभजन सिंह, रवींद्र जडेजा और ड्वायन ब्रावो ने दो-दो विकेट लिए. एक विकेट इमरान ताहिर को मिला.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement