VIDEO: अरविंद केजरीवाल ने क्यों कहा: मनोज तिवारी नाचता बहुत अच्छा है, मगर पांडे जी को नहीं आता

लोकसभा चुनाव 2019 में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी दिल्ली की सभी सात सीटों पर अपने उम्मीदवार को जिताने के लिए दमखम दिखा रहे हैं.

VIDEO: अरविंद केजरीवाल ने क्यों कहा: मनोज तिवारी नाचता बहुत अच्छा है, मगर पांडे जी को नहीं आता

अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी दिल्ली की सभी सात सीटों पर अपने उम्मीदवार को जिताने के लिए दमखम दिखा रहे हैं. अलग-अलग संसदीय क्षेत्र में अरविंद केजरीवाल अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांग रहे हैं. इस दौरान शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी के सांसद और उम्मीदवार मनोज तिवारी को 'नाचने वाला'  बताया. अरविंद केजरीवाल ने मतदाताओं से कहा कि मनोज तिवारी को काम करने नहीं आता, बल्कि सिर्फ नाचने आता है इसलिए उन्हें वोट मत देना. 

मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल पर किया हमला, बोले- टुकड़े-टुकड़े गैंग के प्रचार के लिए तैयार, देश के गद्दारों का..

दरअसल, शुक्रवार को नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार दिलीप पांडेय के पक्ष में वोट मांगने के दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 'मनोज तिवारी नाचता बहुत अच्छा है, पांडे जी (आप उम्मीदवार दिलीप पांडेय) को नाचना नहीं आता. पांडे जी को काम करने आता है. इस बार काम करने वाले को वोट देना, नाचने वाले को वोट मत देना.' समाचार एजेंसी एएनआई ने यह वीडियो जारी किया है, जिसमें अरविंद केजरीवाल यह कहते पाए गए हैं. 

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस बयान पर पलटवार करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि मुझे गाली देकर उन्होंने सीधे तौर पर पूर्वांचल के लोगों का अपमान किया है और अब पूर्वांचल के लोग उन्हें उसी तरह बताएंगे कि इसका क्या परिणाम होता है.

Lok Sabha Polls 2019: कांग्रेस-BJP ने दिल्ली में तय किए उम्मीदवार, कुमार विश्वास ने किया यह दिलचस्प Tweet 

बता दें कि मनोज तिवारी उत्तर पूर्वी दिल्ली से मौजूदा सांसद हैं. इस बार आम आदमी पार्टी की ओर से दिलीप पांडे चुनावी मैदान में हैं, वहीं शीला दीक्षित कांग्रेस की ओर से हैं. 
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com