NDTV Khabar

हम 'आप' से बात करने के लिए तैयार हैं लेकिन वे तर्क के साथ बात करें : पीसी चाको

चाको ने कहा कि हम आज भी बात करने के लिए तैयार हैं अगर वे हमसे तर्क के साथ बात करेंगे लेकिन किसी दूसरे राज्य के लिए बात नहीं करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हम 'आप' से बात करने के लिए तैयार हैं लेकिन वे तर्क के साथ बात करें : पीसी चाको

दिल्ली कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको

नई दिल्ली :

दिल्ली में कांग्रेस के प्रभारी पीसी चाको ने कहा है कि कांग्रेस की चुनाव समिति में दिल्ली की सातों सीटों को लेकर चर्चा हुई है. पार्टी ने 4 नाम तय कर लिए हैं और फैसला किया गया है कि पार्टी अब सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी. पीसी चाको ने कहा कि बीजेपी को हराने के लिए गठबंधन की नीति अपनाई गई थी. उन्होंने कहा कि राहुल जी के कहने पर आम आदमी पार्टी से चर्चा शुरू की गई थी और संजय सिंह से बातचीत हुई. हमने 'आप' को 4 और कांग्रेस को 3 सीटों की बात कही थी. लेकिन आप हमसे हरियाणा और पंजाब पर भी बात करने के लिए कह रहे थे जबकि वहां हालात दूसरे हैं. चाको ने कहा कि हम आज भी बात करने के लिए तैयार हैं अगर वे हमसे तर्क के साथ बात करेंगे लेकिन किसी दूसरे राज्य के लिए बात नहीं करेंगे. कुल मिलाकर पीसी चाको की बातचीत से ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस  आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन करने के लिए दरवाजे खुले रखना चाहती है. 

कांग्रेस नहीं करेगी आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन, पार्टी ने केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में लिया फैसला


गौरतलब है कि कांग्रेस के केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) की  बैठक गुरुवार को हुई, जिसमें आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन न करने का फैसला हुआ है. कांग्रेस की बैठक मे दिल्ली की सात सीटों में से चार सीटों के उम्मीदवारों के नाम पर सहमति बनी है. जिसमें नई दिल्ली से अजय माकन, चांदनी चौंक से कपिल सिब्बल, उत्तर पूर्वी दिल्ली से जेपी और उत्तर पश्चिमी दिल्ली से राजकुमार चौहान के उम्मीदवारी की प्रबल संभावना है. जबकि पूर्वी दिल्ली, पश्चिमी दिल्ली और दक्षिणी दिल्ली लोकसभा सीट पर उम्मीदवारों को लेकर पेंच फंसा है. 

टिप्पणियां

'आप' का डोर टू डोर कैंपेन शुरू​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement