आजम खां पर केशव मौर्या ने साधा निशाना, बोले- रामपुर में आजम का होगा बेड़ा गर्क

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने रामपुर में आजम खां पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वह आजम खां का बेड़ा गर्क करने रामपुर आए हैं.

आजम खां पर केशव मौर्या ने साधा निशाना, बोले- रामपुर में आजम का होगा बेड़ा गर्क

यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने रामपुर में आजम खां पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वह आजम खां का बेड़ा गर्क करने रामपुर आए हैं. केशव सोमवार को शाम खेमपुर गांव में भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे. केशव ने कहा भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास की नीति पर काम कर रही है. सभी को साथ लेकर चल रही है, लेकिन कुछ राजनीतिक दल अपने भ्रष्टाचार और अपने घोटालों को छिपाने के लिए गठबंधन कर लिए हैं. गठबंधन भाजपा के आड़े नहीं आ सकता.

नाराज लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी को मनाने पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह

उन्होंने कहा, "जया प्रदा के ऊपर हुए जुल्म पर जनता आजम खां को सबक सिखाएगी." उपमुख्यमंत्री ने कहा कि सपा के शासनकाल में सिर्फ रामपुर शहर में विकास कार्य कराए जाते थे. गांव में कोई विकास नहीं कराया गया. भाजपा सरकार सभी को साथ लेकर चल रही है और सभी क्षेत्रों का बराबर विकास करवा रही है."

कांग्रेस ने टीवी सीरियल्स में BJP का प्रचार किए जाने पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया

बता दें, राजनीति में जया प्रदा 25 साल की पारी खेल चुकी हैं. 1994 में एनटी रामाराव उन्हें तेलगुदेशम पार्टी में लाए. आंध्रप्रदेश से राज्यसभा सांसद चुनी गईं. फिर सपा में शामिल हुईं. 2004 और 2009 में सपा के टिकट पर सांसद चुनी गईं. 2010 में सपा ने उन्हें निकाल दिया. 2011 में वो अमर सिंह के राष्ट्रीय लोकमंच में शामिल हुईं. 2014 में RLD के टिकट पर बिजनौर से चुनाव लड़ा और हार गईं. बीजेपी उनकी पांचवीं पार्टी है. 

(इनपुट आईएएनएस से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: जवानों पर राजनीति करना सही नहीं