NDTV Khabar

सनी देओल के BJP ज्वाइन करने पर बोले धर्मेंद्र- राजनीति की ABC भी नहीं जानते, लेकिन...

सनी देओल अपने परिवार के तीसरे सदस्य हैं, जिन्होंने राजनीति में एंट्री मारी है. धर्मेंद्र के अलावा उनकी सौलेती मां हेमा मालिनी भी मथुरा से भाजपा सांसद हैं और अभी मथुरा से ही दोबारा लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई:

अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) के भारतीय जनता पार्टी (BJP) ज्वाइन करने के एक सप्ताह बाद उनके पिता धर्मेंद्र ने कहा कि उनके परिवार को राजनीति नहीं आती, लेकिन उनके खून में देशभक्ति दौड़ती है. 83 साल के अभिनेता धर्मेंद्र ने कहा, 'हम राजनीति की एबीसी भी नहीं जानते, लेकिन देशभक्ति हमारे खून में है. हम देश की सेवा करेंगे.' न्यूज एजेंसी एएनआई से धर्मेंद्र कहा, 'देखिए, मैंने बीकानेर में क्या काम किया था.' बता दें, धर्मेंद्र ने साल 2004 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर बीकानेर से चुनाव लड़ा था और जीत भी हासिल की थी. पंजाब के गुरदासपुर से चुनाव लड़ रहे सनी देओल ने भी कुछ ऐसी ही बात कही थी. सोमवार को गुरदासपुर में नामांकन भरने के बाद देओल ने कहा था, 'देखिए, मैं राजनीति के बारे में ज्यादा नहीं जानता लेकिन मैं देशभक्त हूं.'

सनी देओल अपने परिवार के तीसरे सदस्य हैं, जिन्होंने राजनीति में एंट्री मारी है. धर्मेंद्र के अलावा उनकी सौलेती मां हेमा मालिनी भी मथुरा से भाजपा सांसद हैं और अभी मथुरा से ही दोबारा लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं. 


स्वर्ण मंदिर में मत्था टेक, पीली पगड़ी पहन सनी देओल ने भरा नामांकन, बॉबी देओल भी थे मौजूद

सनी देओल ने जब भाजपा ज्वाइन की थी तो धर्मेंद्र का जिक्र किया था. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा था, 'जैसे मेरे पिताजी अटल बिहारी वाजपेयी के साथ जुड़े थे. मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ जुड़ने का फैसला किया है. मैं चाहता हूं कि अगले पांच साल भी पीएम मोदी रहें.' पंजाब के गुरदासपुर में सनी देओल का मुकाबला पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ से है.

बता दें, भाजपा के उम्मीदवार सनी देओल, कांग्रेस के मनीष तिवारी, शिअद प्रत्याशी प्रेम सिंह चंदूमाजरा समेत कई दिग्गज उम्मीवारों ने पंजाब में लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन भरने के आखिरी दिन अपने नामांकन पत्र दाखिल किए. पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी एस करुण राजू ने एक विज्ञप्ति में कहा कि सोमवार को 188 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किए जिससे पंजाब में 13 लोकसभा सीटों के लिए दाखिल नामांकन पत्रों की कुल संख्या 385 हो गयी. 

...जब 'ढाई किलो के हाथ' से PM मोदी की हुई मुलाकात, प्रधानमंत्री ने Tweet किया सनी देओल का यह डायलॉग

अभिनेता से नेता बने देओल ने गुरदासपुर सीट से नामांकन पत्र भरा जबकि पूर्व केंद्रीय मंत्री तिवारी और मौजूदा सांसद चंदूमाजरा ने आनंदपुर साहिब सीट से नामांकन पत्र भरे. शिअद संरक्षक प्रकाश सिंह बादल ने भी बठिंडा सीट से अकाली प्रत्याशी हरसिमरत कौर बादल के डमी उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन पत्र भरा. हरसिमरत ने बठिंडा सीट से पहले ही नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है.

टिप्पणियां

सनी देओल को गुरदासपुर से टिकट देने पर भड़कीं विनोद खन्ना की पत्नी, बीजेपी पर हमला बोलते हुए दिया यह बयान....

Video: ढाई किलो का हाथ, बीजेपी के साथ



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement