Election Results : नीतीश ने कहा, प्रधानमंत्री को 2014 से बड़ी जीत मिलने के बारे में पहले ही अवगत करा दिया था

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने माना कि जो जनसमर्थन मिला है उसके बाद बड़ा दायित्व है कि अपनी ज़िम्मेदारी गंभीरता से निभाते रहें

Election Results : नीतीश ने कहा, प्रधानमंत्री को 2014 से बड़ी जीत मिलने के बारे में पहले ही अवगत करा दिया था

नीतीश कुमार ने कहा है कि उन्होंने पीएम मोदी को पहले ही चुनाव में बड़ी जीत मिलने के बारे में बता दिया था.

पटना:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बृहस्पतिवार को कहा कि पूरे देश में भाजपा की ऐतिहासिक जीत (Loksabha Election Results 2019) के बारे में उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान अवगत करा दिया था. नीतीश कुमार ने चुनाव परिणाम आने के बाद मीडिया के सामने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने तो पहले ही प्रधानमंत्री से कह दिया था कि पिछले लोकसभा चुनाव से ज़्यादा भाजपा और एनडीए को सीटें मिलने वाली हैं. 

नीतीश ने मीडिया के सामने खुलकर सब सवालों पर जवाब देते हुए कहा कि जनता ने काम के आधार पर वोट दिया है. लेकिन नीतीश ने माना कि जो जनसमर्थन मिला हैं वैसे में उन लोगों पर दायित्व है कि अपनी ज़िम्मेदारी को और गंभीरता से निभाते रहें. नीतीश ने कहा कि जनता के इस फ़ैसले के बाद अब मीडिया को भी विश्लेषण करना चाहिए कि उनके ऊपर कैसे-कैसे आरोप लगाए गए. 

तेजस्वी यादव और लालू यादव के बारे में पूछे जाने पर नीतीश कुमार ने कहा कि अगर उनकी बातों को मानकर जनता के बीच सभी आरोपों पर तेजस्वी यादव ने सफ़ाई दी होती तो कुछ और बात आज होती, लेकिन क्या क्या बातें कही गईं. नीतीश ने उम्मीद ज़ाहिर कि इस बार एनडीए का कॉमन मिनिमम प्रोग्राम ज़रूर बनेगा. 

Results 2019 : बिहार के चुनाव परिणाम से कैसे नीतीश कुमार का राजनीतिक कद बढ़ा, यह हैं 10 कारण

नीतीश किशनगंज में अपने उम्मीदवार को सवा तीन लाख वोट मिलने पर ख़ुश दिखे. उन्होंने कहा कि देख लीजिए इतना वोट कभी किसी को मिला है क्या.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO : बिहार की जनता को दिया धन्यवाद