NDTV Khabar

अखिलेश यादव बोले- 'विकास' पूछ रहा है कि किसी ने कहा था बनाएंगे क्योटो पर पांच साल में मिला सिर्फ...

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के दौरान बीजेपी (BJP) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर तंज कसने में बिल्कुल भी पीछे नहीं दिखाई दे रहे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अखिलेश यादव बोले- 'विकास' पूछ रहा है कि किसी ने कहा था बनाएंगे क्योटो पर पांच साल में मिला सिर्फ...

यूपी के पूर्व सीएम व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, सुरेश ठाकुर के साथ

खास बातें

  1. अखिलेश यादव का ट्वीट
  2. पीएम मोदी पर कसा तंज
  3. विकास के मुद्दे को उठाया
नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के दौरान बीजेपी (BJP) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर तंज कसने में बिल्कुल भी पीछे नहीं दिखाई दे रहे. रोजाना अपने सोशल मीडिया के जरिए किसी न किसी बात पर चुनावी मुद्दा उठा रहे हैं. पीएम मोदी के लोकसभा सीट वाराणसी पर चुटकी लेते हुए अखिलेश यादव ने गुरुवार को भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया. इस तस्वीर में वह यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ जैसे दिखने वाले सुरेश ठाकुर के साथ प्लेन के पास खड़े दिखाई दिए.

बंगाल में रैली और सभाओं पर चुनाव आयोग की रोक, समय सीमा से 20 घंटे पहले ही खत्म होगा चुनाव प्रचार

अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में यूपी व केंद्र सरकार पर निशाना साधने हुए 'विकास' पर सवाल उठाया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- 
‘विकास' पूछ रहा है: 
सुनी क्या 
तुमने बनारस की कहानी 
एक बनारसी की ज़ुबानी
‘किसी ने कहा था 
बनाएंगे क्योटो
पर पाँच साल में 
मिला टूटो-फूटो'


दीदी के राज में बांग्ला युवाओं के मस्तक पर गोलियां मारी जा रही हैं : पीएम मोदी

टिप्पणियां

इस ट्वीट के साथ अखिलेश साफ तौर पर बनारस में चल रहे निर्माणाधीन कार्यों पर सवाल उठाया है. पिछले लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी द्वारा कहे गए वाराणसी को क्योटा बनाए जाने की बात को फिर से दोहराया और तंज कसा है. बता दें, अखिलेश ने बुधवार की देर शाम को भी एक ट्वीट किया था, जिसमें वह सीएम योगी आदित्यनाथ जैसे दिखने वाले शख्स के साथ पूड़ी खा रहे हैं. अखिलेश ने ट्वीट में लिखा, 'जब उन्होंने हमारे जाने के बाद मुख्यमंत्री आवास को गंगाजल से धोया था तब हमने भी तय कर लिया था कि हम उनको पूड़ी खिलाएंगे!'

करीब एक हफ्ते पहले 11 मई को लखनऊ में योगी आदित्यनाथ जैसे दिखाई देने वाले व्यक्ति सुरेश ठाकुर, अखिलेश यादव के साथ मंच पर दिखे थे. सुरेश ठाकुर ने अखिलेश यादव के भाषण के बाद समर्थकों से हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया था.
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement