Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

क्या BJP में दलित नेता की जगह नहीं? पहली LIST में नाम नहीं आने के बाद नाराज हुए उदित राज, कही यह बात...

BJP ने उत्तर पश्चिम दिल्ली, नई दिल्ली और पूर्वी दिल्ली सीट पर अभी उम्मीदवारों का एलान नहीं किया है.. माना जा रहा है कि यहां पार्टी नए उम्मीदवार उतार सकती है. इसे लेकर उत्तर पश्चिम दिल्ली से मौजूदा सांसद उदित राज (Udit Raj) नाराज़ हो गए हैं..

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने उत्तर पश्चिम दिल्ली, नई दिल्ली और पूर्वी दिल्ली सीट पर अभी उम्मीदवारों का एलान नहीं किया है.. माना जा रहा है कि यहां पार्टी नए उम्मीदवार उतार सकती है. इसे लेकर उत्तर पश्चिम दिल्ली से मौजूदा सांसद उदित राज (Udit Raj) नाराज़ हो गए हैं.. उन्होंने NDTV से कहा कि क्या BJP में एक दलित नेता के लिए कोई जगह नहीं है? उदित राज (Udit Raj) ने कहा कि टीवी में आ रहा है कि मैं उत्तर पश्चिम दिल्ली सीट से इस बार बीजेपी उम्मीदवार नहीं हूं. अगर पार्टी इस खबर का खंडन नहीं करती है तो मैं क्या समझूं? मुझे अमित शाह और पीएम मोदी से टिकट को लेकर कोई आश्वासन नहीं मिला है.

BJP की एक और LIST जारी, हर्षवर्धन- मनोज तिवारी सहित 7 उम्मीदवारों के नाम, जानिये कौन कहां से लड़ेगा चुनाव


उत्तर पश्चिम दिल्ली से मौजूदा सांसद ने कहा, 'बीजेपी (BJP) में क्या दलित नेता की कोई जगह नहीं है? उदित राज (Udit Raj News) ने कहा कि देश में मेरे से बड़ा दलित नेता कोई नहीं है बीजेपी में. उन्होंने कहा कि मेरा नाम बीजेपी की दिल्ली की पहली लिस्ट में क्यों नहीं है? उन्होंने NDTV से बात करते हुए कहा कि एक सांसद के रूप में मुझसे अच्छा प्रदर्शन किसी का नहीं है भारतीय जनता पार्टी के अंदर.

AAP की उम्मीद खत्म! कांग्रेस ने दिल्ली के लिए जारी की उम्मीदवारों की सूची, BJP के मनोज तिवारी के मुकाबले शीला दीक्षित को उतारा

टिप्पणियां

बता दें कि बीजेपी ने 7 में से 4 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की है वहीं, कांग्रेस ने (Congress) ने दिल्ली की 6 सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों का ऐलान किया. रविवार देर शाम बीजेपी (BJP) ने चार मौजूदा सांसदों को टिकट दिया गया था. इनमें डॉ. हर्षवर्धन (Dr Harsh Vardhan), रमेश बिधूड़ी (Ramesh Bidhuri), मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) और प्रवेश वर्मा (Pravesh Verma) को शामिल हैं. बता दें कि दिल्ली में 12 मई को चुनाव होने हैं. 

उधर, कांग्रेस ने भी दिल्ली की 6 सीटों पर उम्मीदवार उतारे हैं. कांग्रेस की ओर से जारी लिस्ट के मुताबिक चांदनी चौक से जेपी अग्रवाल, उत्तर पूर्वी दिल्ली से शीला दीक्षित (Sheila Dixit), पूर्वी दिल्ली से अरविंदर सिंह लवली, नई दिल्ली से अजय माकन (Ajay Makan), उत्तर पश्चिमी दिल्ली से राजेश लिलोठिया और पश्चिमी दिल्ली से महाबल मिश्रा को टिकट दिया गया है. कांग्रेस ने हालांकि दक्षिण दिल्ली सीट पर उम्मीदवार का ऐलान अभी नहीं किया.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... भारत दौरे से पहले ट्रंप बोले- हमारे साथ अच्छा सलूक नहीं कर रहा भारत, व्यापार समझौते पर जताया संदेह 

Advertisement