लोकसभा चुनाव से ठीक पहले क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा ने थामा बीजेपी का हाथ

चुनाव से ठीक पहले भारतीय टीम के दिग्गज क्रिकेटर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की पत्नी रिवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) ने बीजेपी का दामन थाम लिया है.

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा ने थामा बीजेपी का हाथ

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की पत्नी रिवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) बीजेपी में शामिल हो गई हैं.

खास बातें

  • रविंद्र जडेजा की पत्नी हैं रिवाबा जडेजा
  • लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हुईं
  • गुजरात के जामनगर में थामा बीजेपी का दामन
नई दिल्ली :

लोकसभा चुनाव (General Election 2019) से ठीक पहले बीजेपी के लिए अच्छी खबर है. दरअसल, चुनाव से ठीक पहले भारतीय टीम के दिग्गज क्रिकेटर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की पत्नी रिवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. रिवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) बीजेपी में शामिल हो गई हैं. उन्होंने जामनगर में गुजरात के कृषि मंत्री आरसी फालडू और सांसद पूनम मदाम की उपस्थिति में पार्टी ज्वाइन की. रिवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) के बीजेपी में आने से पार्टी को लोकसभा चुनावों में इसका लाभ मिल सकता है. पार्टी के नेताओं का मानना है कि इससे खासकर युवाओं को जोड़ने में मदद मिलेगी. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव की तारीखें जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं, तमाम राजनीतिक दलों में उठापटक का दौर जारी है. 

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते ही उत्तर प्रदेश में सोमवार को मायावती (Mayawati) की बहुजन समाज पार्टी (BSP) और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की समाजवादी पार्टी (SP) के कई नेता भी भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गए थे्. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय (Mahendra Nath Pandey) ने दोनों पार्टी के कई नेताओं को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई. पार्टी के राज्य मुख्यालय पर बसपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व राज्यमंत्री मुकुल उपाध्याय (हाथरस), पूर्व राज्यमंत्री रामहेत भारती (सीतापुर), बसपा के जोनल कॉआर्डिनेटर आगरा क्षेत्र ध्रुव पाराशर, सपा की पूर्व विधायक दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री बीना भारद्वाज (रामपुर), अखिल भारतीय आंगनवाड़ी कर्मचारी महासंघ की अध्यक्ष सावित्री चैधरी (बुलंदशहर) तथा सामाजिक कार्यकर्ता शोमिल शर्मा (कानपुर) ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ली.

यह भी पढ़ें: रवींद्र जडेजा को शादी से पहले तोहफे में मिली ऑडी क्यू 7

VIDEO: क्या 2019 चुनाव मोदी बनाम राहुल?​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com