NDTV Khabar

जया प्रदा ने आजम खान पर कसा तंज, कहा- मैं तो आपको भाई मानती थी लेकिन आप तो....

जया प्रदा ने आगे कहा कि क्या आपका भाई आपको नाचने वाली के तौर पर देख सकता है. यही वजह थी कि मैं रामपुर छोड़ने चाहती थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जया प्रदा ने आजम खान पर कसा तंज, कहा- मैं तो आपको भाई मानती थी लेकिन आप तो....

जया प्रदा ने आजम खान पर साधा निशाना

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के रामपुर से बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा ने समाजवादी पार्टी उम्मीदवार आजम खान पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि एक रैली के दौरान कहा कि मैं तो आजम खान को अपना भाई मानती थी लेकिन वह मुझे बहन बुलाने के साथ मेरे बीमार होने की भी कामना करते रहे. जया प्रदा ने आगे कहा कि क्या आपका भाई आपको नाचने वाली के तौर पर देख सकता है. यही वजह थी कि मैं रामपुर छोड़ने चाहती थी. बता दें कि जया प्रदा ने 2004 और 2009 चुनाव में समाजवादी पार्टी के टिकट पर जीत दर्ज की थी. उन्हें 2010 में पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल रहने और अमर सिंह के संपर्क में रहने की वहज से पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था.  ध्यान हो कि आजम खान ने कुछ समय पहले जया प्रदा को एक नाचने वाली बताया था. 

आजम खां पर केशव मौर्या ने साधा निशाना, बोले- रामपुर में आजम का होगा बेड़ा गर्क


जया प्रदा ने कहा कि मैंने मुलायमसिंह जी से भी बात की थी. मैंने उन्हें बताया था कि किस तरह से मेरी छवि को खराब करने की कोशिश जा रही है. लेकिन किसी भी नेता ने मेरी मदद नहीं की.यही वजह थी कि मैं रामपुर छोड़ना चाहती थी. जया प्रदा ने 2014 में यूपी के बिजनौर से चुनाव लड़ा था, लेकिन बीजेपी के नाईपाल सिंह से हार गई थीं. 

...जब रैली में रो पड़ीं जयाप्रदा, बोलीं- मजबूरी में छोड़कर गई थी रामपुर, अब वो जयाप्रदा नहीं हूं

कुछ दिन पहले एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए वह भावुक हो गई थीं. उन्होंने कहा था कि मुझे रामपुर छोड़ने के लिए मजबूर किया जा रहा है. मैंने रामपुर और सक्रिय राजनीति इसलिए छोड़ा था क्योंकि वह मेरे ऊपर तेजाब से हमला करने की कोशिश कर रहे थे. 

अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा हुईं बीजेपी में शामिल, रामपुर से आजम खान के खिलाफ लड़ेंगी चुनाव

जया प्रदा ने आगे कहा कि उन्हें पहली बार इस बात का एहसास हुआ है कि वह अब बीजेपी ऐसी पार्टी के साथ हैं जहां वह सुरक्षित हैं. उन्होंने कहा कि मैं अब पहले की तरह रोना नहीं चाहती. मुझे भी जीने का अधिकार है, और मैं ऐसा करूंगा और आपकी सेना भी करूंगी. जया प्रदा ने कहा कि मुझे बहुत गर्व है कि मैंने बीजेपी की सदस्या ली, यह एक ऐसी पार्टी है जहां महिलाओं की इज्जत और उन्हें सुरक्षा का भाव कराया जाता है. ध्यान हो कि रामपुर में इस महीने की 23 तारीख को मतदान होने हैं. 

VIDEO: एनडीटीवी से जया प्रदा की खास बातचीत.

टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement