NDTV Khabar

कुमार विश्वास बोले-अगर आज आप देश के लिए वोट नहीं कर रहे हैं तो फिर...

आम आदमी पार्टी के बागी नेता और कवि कुमार विश्वास ने गाजियाबाद में वसुंधरा सेक्टर 1 स्थित एमिटी स्कूल में अपना वोट डाला. इस दौरान उन्होंने देशवासियों से बढ़चढ़कर मतदान की अपील की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुमार विश्वास बोले-अगर आज आप देश के लिए वोट नहीं कर रहे हैं तो फिर...

कवि कुमार विश्वास की फाइल फोटो.

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के बागी नेता और कवि कुमार विश्वास ने गाजियाबाद में वसुंधरा सेक्टर 1 स्थित एमिटी स्कूल में अपना वोट डाला. इस दौरान उन्होंने देशवासियों से बढ़चढ़कर मतदान की अपील की. साथ ही नसीहत भी देते हुए कहा-अगर आज आप #VoteForIndia नहीं कर रहे है, तो आप आने वाले कल के लिए व्यवस्था से प्रश्न करने का अपना नैतिक अधिकार खो रहे हैं ! इसलिए घर से निकलिए और मतदान ज़रूर करिए . एक अन्य ट्वीट में उन्होंने मतदाताओं को उनके एक वोट की कीमत समझाते हुए कहा-“मुर्दा लोहे को भी औज़ार बनाने वाले,अपने आंसू को भी हथियार बनाने वाले,हमको बेकार समझते हैं सियासतदां मगर,हम हैं इस मुल्क की सरकार बनाने वाले..! निकलिए #VoteForIndia के लिए.

आप पर अक्सर हमलावर  रहते हैं कुमार
दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) और कांग्रेस के बीच होने वाले गठबंधन को लेकर कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) कई बार निशाना साध चुके हैं.  उन्होंने (Kumar Vishwas) एक बार फिर गठबंधन की खबर उछलने पर इस बाबत एक ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने लिखा कि एक ही खबर, लगभग लगातार, हर बार इंकार लगभग पचासवीं बार. बता दें कि कुमार विश्वास ने इससे पहले भी आप और कांग्रेस के होने वाले संभावित गठबंधन को लेकर तंज कसा था. इससे पहले कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने दोनों दलों के बीच गठबंधन के लिए एक शेर के जरिये तंज कसा था. कुमार विश्वास ने लिखा था कि बड़ी मुश्किल से जागी थी ज़माने की निगाहों में, उसी उम्मीद के मरने का मातम कर रहा हूँ मैं''. कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने आगे लिखा था कि ऐसे मौक़ों के लिए ट्विटर के पास 'आक थू' का स्माइली भी होना चाहिए''. 


आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के लिए दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस में गठबंधन (AAP- Congress Alliance) को लेकर शीला दीक्षित अभी भी अपने रुख पर कायम हैं. उन्होंने पार्टी आलाकमान को साफ-साफ कह दिया है कि कांग्रेस और आप का गठबंधन नहीं होना चाहिए. इससे कांग्रेस को नुकसान होगा. शीला दीक्षित ने इस मुद्दे पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ एक बैठक भी की. इस बैठक में निर्णय लिया गया कि वे पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलकर स्थिति साफ करने को कहेंगे. कुछ समय पहले गठबंधन न होने की खबरों के बीच कुमार विश्वास ने एक और ट्वीट किया था. कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने पहले ट्वीट में केजरीवाल पर अपने अंदाज में तंज कसा था और एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया. उन्होंने इस वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा, "तो उन्होंने लगभग मना कर दिया जी." कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने कुछ देर बाद एक और ट्वीट किया था.  उन्होंने इस ट्वीट में बिना नाम लिए तंज कसा था. हालांकि, उनके इस ट्वीट को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा था कि उनका यह ट्वीट अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के लिए ही है. 

टिप्पणियां

वीडियो-होली : कुमार विश्वास ने की रवीश कुमार की तारीफ तो नेताओं पर कसा तंज 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement