NDTV Khabar

Exit Poll Results 2019: महबूबा मुफ्ती ने टीवी एंकर को बताया कैंडी स्टोर में छोड़े गए बच्चे, शायराना अंदाज में बोलीं- तेरे आने से यूं...

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के नतीजे आने से पहले रविवार को कई मीडिया संस्थानों ने अपने-अपने एग्जिट पोल (Exit Poll) चैनल्स पर प्रसारित किए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Exit Poll Results 2019: महबूबा मुफ्ती ने टीवी एंकर को बताया कैंडी स्टोर में छोड़े गए बच्चे, शायराना अंदाज में बोलीं- तेरे आने से यूं...

महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti)

खास बातें

  1. महबूबा मुफ्ती ने ली चुटकी
  2. ट्वीट कर एंकर्स पर कसा तंज
  3. कुछ इस तरह दिखाया शायराना अंदाज
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के नतीजे आने से पहले रविवार को कई मीडिया संस्थानों ने अपने-अपने एग्जिट पोल (Exit Poll) चैनल्स पर प्रसारित किए. ज्यादातर एग्जिट पोल्स ने बीजेपी सरकार को बहुमत हासिल होता हुआ दिखलाया है. सभी चैनल्स ने अपने पोल सर्वे के मुताबिक दिए गए आंकड़ों में एनडीए को बहुमत दिया है. टीवी चैनल्स पर मौजूद एंकरों पर जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने अपने ट्वीट के जरिए उनपर तंज कसा है.

प्लेन में 33 साल के शख्स को पड़ा दिल का दौरा, वायुसेना स्टेशन पर उतारा गया एयर इंडिया का विमान

महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने अपने ट्वीट में टीवी एंकरों को कैंडी स्टोर में छोड़े गए बच्चे जैसा बताया. इतना ही नहीं, उन्होंने इस ट्वीट के साथ शायराना अंदाज में एक शेर भी लिखा. मुफ्ती ने ट्वीट में लिखा, ''ज्यादातर न्यूज एंकर एग्जिट पोल के रिजल्ट को लेकर अपने खुशी को छिपा नहीं सकते हैं, जैसे कि कैंडी स्टोर में बच्चों को छोड़ दिया गया है! तेरे आने से यूं खुश है दिल, जैसे कि बुलुबुल बहार के खातिर'' इस ट्वीट के जरिए महबूबा मुफ्ती ने न सिर्फ टीवी चैनल्स के एंकर्स पर तंज कसा, बल्कि एनडीए सरकार को भी लपेटे में लिया.


मीडिया पर भड़के कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी, बोले- क्या हम आपको कार्टून कैरेक्टर लगते हैं?

बता दें, इस बार 11 अप्रैल से 19 मई के बीच 7 चरणों में लोकसभा चुनाव हुआ. पहले चरण में 11 अप्रैल को 20 राज्यों की 91 सीटों पर मतदान हुआ, वहीं, दूसरे चरण में 18 अप्रैल को 13 राज्यों की 97 सीटों पर वोट डाले गए. तीसरे चरण में 23 अप्रैल को 14 राज्यों की 115 सीटों, चौथे चरण 29 अप्रैल को 9 राज्यों की 71 सीटों, पांचवें चरण में 6 मई को 7 राज्यों की 51 सीटों, छठे चरण में 12 मई को 7 राज्यों की 59 सीटों और सातवें व आखिरी चरण में 19 मई को 59 सीटों पर वोटिंग हुई.

टिप्पणियां

Video: पीएम मोदी और राहुल गांधी की रैलियों का अंकगणित



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement